Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रेस्टोरेंट में एडल्ट स्टार को शेफ ने किया प्रपोज, फिर जो हुआ………..

Published

on

Loading

मुंबई। एडल्ट फिल्मों से मशहूर हुई मिया खलीफा ने सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी खुद मिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर के दी।

 

मिया ने सोशल मीडिया पर सगाई की डायमंड रिंग भी शेयर करते हुए खास डिशेज शेयर की हैं। सगाई के बारे में रॉबर्ड सेंडबर्ग ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम इस हफ्ते के आखिर में हम शिकागो गए और शानदार डिनर किया। मैंने मिया को प्रपोज किया और उसने कहा हां!

आपको बता दें कि मिया ने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग से शादी करने का फैसला किया है। मिया और रॉर्बट एकदूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। रॉबर्ट पेशे से एक शेफ हैं। वहीं मिया एडल्ड फिल्मों की सुपरस्टार हैं। मिया खलीफा ने पूरी दुनिया में तब सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने हिजाब पहनकर एडल्ट वीडियो शूट किया था।

मिया खलीफा को आईएसआईएस ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी थी। आईएसआईएस ने मॉडल की फोटोज पर आपत्ति जताते हुए धमकी दी थी।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending