Connect with us

मनोरंजन

शादी के पहले सैफ के थे इस विदेशी मॉडल से संबंध, बाद में हुआ ऐसा खुलासा कि….

Published

on

मुंबई। सैफ अली खान को फिल्म इंड्स्ट्री में छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है। 90 के दशक में सैफ की पहचान बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के रूप में होती थी।

करियर के शुरूआती दौर में ही सैफ ने खुद से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान भी हैं।

सैफ की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। इसके बाद सैफ ने कई साल तक करीना को डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली।

लेकिन इन दोनों शादियों के बीच में एक ट्विस्ट भी है। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अमृता से तलाक के बाद सैफ एक विदेशी बाला को अपना दिल दे बैठे थे। इस विदेशी मॉडल का नाम रोजा कैटलोना था।

रोजा इटली की रहने वाली थी। दोनों की पहली मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। बाद में दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और दोनों लिव-इन में रहने लगे।

लिव-इन में रहने के दौरान रोजा इस बात से बिल्कुल अंजान थीं कि सैफ की शादी हो चुकी है। इस बात का खुलासा रोजा ने खुद एक टीवी इंटरव्यू में किया था। सैफ की शादी की बात पता चलने पर रोजा को तगड़ा झटका लगा था।

उन्होंने कहा- ‘सैफ ने उनसे कई मुलाकातों के बाद भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बात का पता चलने पर मैं काफी हैरान हुई थी।’

शादी की बात पता चलने के बाद दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। इसके बाद सैफ की जिंदगी में करीना की एंट्री हो गई और काफी दिनों तक डेट करने के बाद सैफ ने आखिरकार करीना से शादी कर ली।

मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर सलमान ने कह दी ऐसी बात, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। ऐश्वर्या राय-सलमान खान से जुड़ा मीम शेयर कर विवादों में घिरे विवेक ओबेरॉय ने मंगलवार को माफी मांग ली। अब इस मामले पर सलमान खान ने भी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान जब सलमान खान ने इससे जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। सलमान ने कहा, “मैं ध्यान नहीं देता, पहले जैसा ट्वीट भी नहीं करता, तो मीम्स क्या देखूंगा। मैं काम करूं या कमेंट देखूं, मीम्स देखूं। मैं बिल्कुल ध्यान नहीं देता।”

इससे पहले विवाद बढ़ने के बाद विवेक ने ट्विटर के जरिए मांफी माफी ली थी। उन्होंने सुबह दो ट्वीट किए। विवेक ने लिखा, “कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है। मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।”

एक दूसरे ट्वीट में एक्टर ने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं। ट्वीट डिलीटेड।”

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending