Connect with us

मनोरंजन

शादी के पहले सैफ के थे इस विदेशी मॉडल से संबंध, बाद में हुआ ऐसा खुलासा कि….

Published

on

मुंबई। सैफ अली खान को फिल्म इंड्स्ट्री में छोटे नवाब के नाम से भी जाना जाता है। 90 के दशक में सैफ की पहचान बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के रूप में होती थी।

करियर के शुरूआती दौर में ही सैफ ने खुद से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी। अमृता से सैफ के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान भी हैं।

सैफ की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया। इसके बाद सैफ ने कई साल तक करीना को डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली।

लेकिन इन दोनों शादियों के बीच में एक ट्विस्ट भी है। बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अमृता से तलाक के बाद सैफ एक विदेशी बाला को अपना दिल दे बैठे थे। इस विदेशी मॉडल का नाम रोजा कैटलोना था।

रोजा इटली की रहने वाली थी। दोनों की पहली मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। बाद में दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ने लगा और दोनों लिव-इन में रहने लगे।

लिव-इन में रहने के दौरान रोजा इस बात से बिल्कुल अंजान थीं कि सैफ की शादी हो चुकी है। इस बात का खुलासा रोजा ने खुद एक टीवी इंटरव्यू में किया था। सैफ की शादी की बात पता चलने पर रोजा को तगड़ा झटका लगा था।

उन्होंने कहा- ‘सैफ ने उनसे कई मुलाकातों के बाद भी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। इस बात का पता चलने पर मैं काफी हैरान हुई थी।’

शादी की बात पता चलने के बाद दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए। इसके बाद सैफ की जिंदगी में करीना की एंट्री हो गई और काफी दिनों तक डेट करने के बाद सैफ ने आखिरकार करीना से शादी कर ली।

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Published

on

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ पिछले 3 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं।

जानकारी के अनुसार उन्हें रुटीन चेकअप के लिए मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ को अस्पताल में अभी 1-2 दिन और गुजारने पड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है।

अमिताभ को नानावती अस्पताल में भर्ती होने की बात का काफी सीक्रट रखा गया है। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ की अस्पताल में भर्ती होने की बात सेलेब्रिटीज तक कोई नहीं पता है।

किसी को भी वहां जाने नहीं दिया जा रहा है। इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है। लेकिन सवाल ये है कि अगर रुटीन चेकअप है तो क्यों उन्हें सुबह 3 बजे अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल नानावती अस्पताल ने किसी तरह का ऑफिशियल हेल्थ बुलेटिन शेयर नहीं किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending