Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बेहद सस्ते कपड़े पहनकर तैमूर के स्कूल पहुंची करीना, दाम जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अदाकारा करीना कपूर खान को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस करीना के स्टाइल को फॉलो करती हैं।

चाहे कोई इवेंट हो या जिम, करीना हर जगह अपने लेटेस्ट फैशन से छाई रहती हैं।  करीना एक बार फिर अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ दूसरा है।

दरअसल, करीना शुक्रवार को अपने बेटे तैमूर अली खान के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं. यहां उनसे ज्यादा चर्चा उनकी ड्रेस की रही। फंक्शन में वो ब्लू कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं।

करीना इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन क्या आपको पता है कि जो ड्रेस उन्होंने पहन रखी थी उसकी कीमत 1499 रुपए थी। दरअसल, उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस ऑनलाइन H&M ब्रांड की भी उपलब्ध है।

जिसे सिर्फ 1500 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में वीरे दि वेडिंग से बॉलीवुड में कमबैक किया था। इस फिल्म में करीना की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending