Connect with us

मनोरंजन

बेहद सस्ते कपड़े पहनकर तैमूर के स्कूल पहुंची करीना, दाम जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अदाकारा करीना कपूर खान को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस करीना के स्टाइल को फॉलो करती हैं।

चाहे कोई इवेंट हो या जिम, करीना हर जगह अपने लेटेस्ट फैशन से छाई रहती हैं।  करीना एक बार फिर अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ दूसरा है।

दरअसल, करीना शुक्रवार को अपने बेटे तैमूर अली खान के एनुअल फंक्शन में पहुंचीं. यहां उनसे ज्यादा चर्चा उनकी ड्रेस की रही। फंक्शन में वो ब्लू कलर की स्ट्रिप्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं।

करीना इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन क्या आपको पता है कि जो ड्रेस उन्होंने पहन रखी थी उसकी कीमत 1499 रुपए थी। दरअसल, उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी वैसी ही ड्रेस ऑनलाइन H&M ब्रांड की भी उपलब्ध है।

जिसे सिर्फ 1500 रुपये के अंदर खरीद सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में वीरे दि वेडिंग से बॉलीवुड में कमबैक किया था। इस फिल्म में करीना की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं।

मनोरंजन

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, 28 साल की उम्र में हुआ इस डायरेक्टर का निधन

Published

on

मुंबई। मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर कृष का मुंबई में निधन हो गया है। वे 28 साल के थे। उनके अचानक चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। परिवार के मुताबिक उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है।

कई मीडिया रिपोर्ट में रोड एक्सिडेंट को उनकी मौत की वजह बताया गया था। लेकिन मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने कहा कि कृष कपूर अपने घर पर बेहोश हो गए थे। ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मौत हो गई।

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई। कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री नहीं है. वो एकदम स्वस्थ थे। 31 मई को वो अचानक से बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा।

उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हुई। बता दें कि कृष शादीशुदा थे। उनका एक सात साल का बेटा है। कृष महेश भट्ट की फिल्म जलेबी, कृति खरबंदा स्टारर फिल्म वीरे की वेडिंग से जुडे़ थे।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending