Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आलिया के जन्मदिन पर रणबीर ने दिया खास गिफ्ट, कैटरीना को भी दे चुके हैं ये तोहफा!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार लिया।

यह आलिया की लगातार दूसरी फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में अपनी जगह बनाई है। फिल्म हिट होने के बाद आलिया अब अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं।

 

इसके अलावा एक और वजह है जिसकी वजह आलिया लगातार सुर्खियों में हैं वह है एक्टर रणबीर कपूर के साथ उनकी नजदीकी। आलिया ने 15 मार्च को अपना 26वां जन्मदिन मनाया और खबर है कि रणबीर ने अपनी स्पेशल लेडी को एक खास तोहफा दिया है।

 

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया कि रणबीर ने आलिया के लिए एक रोमांटिक हॉलीडे प्लान किया था। अमेरिका के कॉलोराडा में एस्पेन माउंटेन स्की रिजॉर्ट में रणबीर ने यह हॉलीडे प्लान किया था।

 

यह जगह रणबीर की पसंदीदा हॉलीडे डेस्टिनेशन्स में शुमार है। हालांकि दोनों की इस हॉलीडे की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं।

 

आपको बता दें कि आलिया के अलावा रणबीर ऐसा गिफ्ट कैटरीना कैफ को भी दे चुके हैं। रिलेशनशिप के दौरान दोनों की हॉलीडे मनाती हुई तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ एंजॉय करते दिखे थे।

 

रीयल लाइफ के अलावा दोनों जल्द ही रील लाइफ में भी नजर आने वाले हैं। दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगे।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending