Connect with us

मनोरंजन

इस खतरनाक बीमारी का शिकार हुए फेमस सिंगर हनी सिंह और बदल गया चेहरा, देखें तस्वीरें

Published

on

मुंबई। यो यो हनी सिंह। भारतीय म्यूजिक इंड्स्ट्री का वह नाम जिसे भारत का लगभग हर युवा जानता है। भारत में रैप को नई उचाईंयों तक पहुंचाने का श्रेय हनी सिंह को ही जाता है।

आज हनी सिंह अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। हनी का जन्म 1983 को होशियारपुर में हुआ था। उनका असली नाम हिरदेश सिंह है। हनी ने संगीत की शिक्षा यूके के ट्रिनीटी स्कूल से ली है।

संगीत सीखने के बाद हनी सिंह भारत लौट आए और दिल्ली आने के बाद उन्होंने रैप करना शुरू किया। जब लोगों ने हनी सिंह का रैप सुना तो उनके लाखों फैंस बन गए। हनी सिंह ने दिलजीत दोसांझ के साथ गाना ‘लक 28 कुड़ी दा’ गया था।

ये गाना भी सुपरहिट रहा था। हनी के गानों की सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह अपने गाने के बीच-बीच में यो-यो हनी सिंह जरूर बोलते हैं।

बहुत कम समय में हनी सिंह ने बॉलीवुड में वह मुकाम  हासिल कर लिया जिसे पाने के लिए बॉलीवुड सिंगर्स तरसते हैं। अपने करियर में हनी ने शाहरुख, सैफ, सलमान और ऋतिक जैसे सुपरस्टार के लिए गाने गाए हैं।

इतनी शोहरत मिलने के बाद हनी सिंह की जिंदगी में एक समय ऐसा आया जब वो अचानक बॉलीवुड से गायब हो गए। उनके रिहैब सेंटर में इलाज कराने की खबरें आने लगीं।

कहा जाने लगा कि हनी सिंह को शराब की ऐसी लत लग गई थी कि उन्हें रिहैब सेंटर में भर्ती कराना पड़ा। लेकिन हनी सिंह ने इन बातों का खंडन करते हुए सही वजह बताई।

 

हनी सिंह ने कहा, ‘मैं बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहा हूं। यह सब 18 महीने चला, इस दौरान मैंने चार डॉक्टर्स बदले। दवाइयां मुझ पर काम नहीं कर रही थीं। मेरे साथ अजीब चीजें हो रही थीं।’

बायपोलर डिसऑर्डर के साथ ही हनी शराब की लत का शिकार हो गए थे और उन्हें इसका भी इलाज कराना पड़ा था। उन्हें ऐसा लगता था जैसे वो बर्बादी की ओर जा रहे हैं।

मनोरंजन

पति से दूर रहने पर प्रियंका चोपड़ा खुद को ऐसे करती हैं संतुष्ट, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद भी दोनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने निजी पलों के  बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि हर ओर उनके नाम की चर्चा होने लगी।

दरअसल, कुछ दिनों पहले प्रियंका एक चैट शो में पहुंची थीं जहां उन्हें अपने निजी जीवन के बारे में बेबाकी से अपनी बात रखी साथ कुछ सवालों पर बोल्ड आंसर भी दिए।

वॉच वॉट हैप्पन लाइव शो में जब प्रियंका से पूछा गया कि आप लगातार ट्रेवल कर रही हैं। पति निक से कई दिनों तक आप मिलतीं नहीं हैं। इस दौरान आप कैसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मेंटेन रखने का काम करतीं हैं।

सवाल का जवाब देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जी हां, सेक्स चैटिंग और फेसटाइम सेक्स में मैं विश्वास करतीं हूं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब प्रियंका ने इतनी बेबाकी से अपनी बात रखी है इससे पहले भी कई बार वो निक और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करतीं नजर आ चुकीं हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा बहुत जल्द फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में दिखने वालीं हैं। शादी के बाद प्रियंका की यह पहली फिल्म है। फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी जिसमें प्रियंका के अपोजिट फरहान अख्तर दिखाई देंगे।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending