Connect with us

ऑफ़बीट

एक ऐसा फूल जो लेता है महिलाओं के ऐसे अंग का आकार, जिसे देखकर रह जाएंगे दंग

Published

on

ऐसे तो हमारी धरती पर लाखों पेड़ पौधे हैं जिनमे से कुछ तो बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन दुनिया में कई तरह के पेड़ पौधे पाए जाते हैं जिसके बारे में आपको पता भी नहीं होगा। कुछ ऐसे ही अजीब पौधों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी संरचना मानव अंगों के समान दिखाई देती हैं। यह पौधे नैचरल है इसमें कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। इन पौधों को पहली बार देखने पर मन में आशंकित रूप से मानव अंगों का ही चिंतन आता हैं। तो आइये आज हम बताते हैं आपको कुछ ऐसे ही पौधों के बारे में जो दिखते हैं कुछ जाने-पहचाने से।1-लूफा 

यह पौधा आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि यह महिलाओं के उस चीज की तरह है या पौधा है । वियतनाम में लगने वाला एक पौधा महिलाओं के अंग के सामान लगता है जो बिल्कुल वैसा ही होता है। यह जितना देखने में मस्त हैं उससे ज्यादा खाने में मस्त लगता है। जो भी इसको एक बार खा लेता है वो फिर इसे खाने वियतनाम पहुंच जाएगा।

2- स्नैपड्रगन सीड पॉड

यह पौधा एक इंसानी खोपड़ी जैसा दिखता है। इस फूल का नाम स्नैपड्रगन सीड पॉड है। यह बहुत अजीबोगरीब है जिसको देखकर देखने वाला हैरानी में पड़ जाता है। पतझड़ के मौसम में यह पूरी तरह से मानव कंकाल के मस्तिष्क की तरह दिखाई पड़ता है। यह आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा। कई देशों में लोग इसे श्रापित पौधा मानते है। इस पर लगे फूल जब छोटे होते हैं तो वह मानव कंकाल की खोपड़ी की तरह दिखाई पड़ते हैं। 3- आर्किड इटैलिका

यह पौधा एक मांसाहारी पौधा कहा जाता है और बहुत ही अजीब तरह का दिखाई देता है। इस पौधे की सुराहीदार गर्दन होती है जो अपने अंदर जाने वाले छोटे-छोटे जीवो को पचा लेती है। 4-इटैलियन पौधा

इटली देश में एक ऐसा पौधा है जो मर्द जैसा है। यह देखने में तो बहुत अच्छा लगता है लेकिन इसकी आकृति और आकार बिल्कुल पुरुष जैसा है। यह बहुत सुंदर और प्रभावशाली पौधा है। अगर इसको एक बार महिलाएं देख ले तो वह खुद में ही शर्मा आ जाएगी या फिर वह उसको दोबारा देखना पसंद नहीं करेगी।5-ड्रेकुला सिमिआ

ये एक ऐसा पौधा होता उहइ जिसका मुंह बिलकुल बंदर की तरह होता होता इसलिए कुछ लोग इसे बन्दर छाप पौधा भी कहते हैं।
यह देखने में बहुत सुंदर और लाजवाब है। इस पौधे को आप जिसको आप Snapdeal से आर्डर करके इसके बीज भी मंगवा सकते हैं। इसी सुंदरता देखते ही बनती है। यह लंगूर की तरह ही दिखता है।

 

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

वाईफाई पासवर्ड चेंज होने पर भड़का शख्स, बहन के साथ किया घिनौना काम

Published

on

नई दिल्ली। 18 साल के एक लड़के को बहन की हत्या का दोषी पाए जाने के बाद अदालत ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। मामला अमेरिका के जार्जिया का है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 2 साल पहले वाईफाई पासवर्ड को लेकर हुए झगड़े में छोटे भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया था।

केवन वाटकिन्स ने अपनी बहन का गला दबाकर अपनी बहन की हत्या कर दी थी। घटना के बाद निचली अदालत में दो साल इस केस पर सुनवाई हुई जिसके बाद अदालत ने आरोपी को दोषी करार दे दिया।

जानकारी के मुताबिक इंटरनेट स्पीड स्लो होने की वजह शख्स का झगड़ा उसकी मां से हो रहा था इस बीच बहन बीचबचाव में आ गई जिसके बाद लड़के को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपनी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त बहन की सगाई हो चुकी थी और उनका एक बेटा भी था। घटना के वक्त भाई की उम्र सिर्फ 16 साल थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending