Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अरबाज खान के बैंक अकाउंट में बचे हैं बस इतने रुपए, जानकर माथा पीट लेंगे आप!

Published

on

Loading

मुंबई। अरबाज खान दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। वहीं अरबाज़ इन दिनों अपने नए सेलेब्रिटी टॉक शो ”पिंच” की वजह से भी चर्चा में हैं। उनके शो के पहले एपिसोड में करीना कपूर खान ने शिरकत की।

इस दौरान करीना ने एक ट्रोलर के उस ट्वीट का जिक्र किया जिसने अरबाज खान के बैंक बैलेंस का मजाक उड़ाया था। ट्वीट में लिखा था- ”सूत्रों के अनुसार ठाणे पुलिस ने अरबाज का बैंक स्टेटमेंट देखने के बाद उनसे जुड़ी जांच को रोक दिया है। कॉन्स्टेबल पाटिल ने अरबाज को एक बीड़ी के साथ 100 रुपये दिए और कहा- ये ले, बैंक में मिनिमम बैलेंस को मैंटेन किया कर वरना फाइन लग जाएगा।”

ट्रोलर के इस ट्वीट के बाद जब अरबाज से  सवाल पूछे गए तो उन्होनें हंसते हुए कहा- ”सच बात है ये। मेरे अकाउंट में बिलकुल भी पैसा नहीं हैं। मेरा अकाउंट खाली पड़ा हैं। आपको बता दें,ये ट्वीट तब का है जब अरबाज खान का नाम IPL सट्टेबाजी में उछाला गया था। खुद अरबाज ने सट्टा लगाने की बात कबूलते हुए बताया था कि उन्होंने इसमें 3 करोड़ रुपए हारे हैं। थाणे पुलिस ने एक्टर का बयान भी दर्ज किया था

अरबाज़ के इस बयान पर करीना कपूर खान को यकीन नहीं हुआ और उन्होनें कहा” ”ऐसा हो ही नहीं सकता। आपने दबंग जैसी दो सुपरहिट फ़िल्में बनाई हैं।”

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

मनोरंजन

सुप्रिया श्रीनेत पर कंगना का पलटवार, कहा- हर महिला गरिमा की हकदार है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कंगना रनौत को हाल ही में भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। उनके नाम की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से अभिनेत्री को लेकर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। पोस्ट में आपत्तिजनक और अपमानजनक कैप्शन के साथ कम कपड़ों में कंगना रनौत की एक तस्वीर दिखाई गई थी।

इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा होने के बाद श्रीनेत ने एक स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें कहा गया कि पोस्ट को हटा दिया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा, मेरे मेटा अकाउंट (एफबी और इंस्टा) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने एक बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि मेरे नाम का दुरुपयोग करते हुए एक पैरोडी अकाउंट ट्विटर पर चलाया जा रहा है, जिससे पूरी शरारत शुरू हुई और इसकी रिपोर्ट की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर श्रीनेत की पोस्ट जो अब हटा दी गई है, उसमें रनौत की तस्वीर के साथ पूछा गया था: क्या भाव चल रहा है मंडी में, कोई बताएगा? इस पोस्ट पर भाजपा और रनौत की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है। रनौत ने कहा, “प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की भूमिका निभाई है — क्वीन में एक भोली भाली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षस तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

उन्होंने आगे कहा, हमें अपनी बेटियों को किसी भी तरह के पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स को किसी प्रकार के अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला गरिमा की हकदार है।

 

 

 

Continue Reading

Trending