Connect with us

मनोरंजन

अरबाज खान के बैंक अकाउंट में बचे हैं बस इतने रुपए, जानकर माथा पीट लेंगे आप!

Published

on

मुंबई। अरबाज खान दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। वहीं अरबाज़ इन दिनों अपने नए सेलेब्रिटी टॉक शो ”पिंच” की वजह से भी चर्चा में हैं। उनके शो के पहले एपिसोड में करीना कपूर खान ने शिरकत की।

इस दौरान करीना ने एक ट्रोलर के उस ट्वीट का जिक्र किया जिसने अरबाज खान के बैंक बैलेंस का मजाक उड़ाया था। ट्वीट में लिखा था- ”सूत्रों के अनुसार ठाणे पुलिस ने अरबाज का बैंक स्टेटमेंट देखने के बाद उनसे जुड़ी जांच को रोक दिया है। कॉन्स्टेबल पाटिल ने अरबाज को एक बीड़ी के साथ 100 रुपये दिए और कहा- ये ले, बैंक में मिनिमम बैलेंस को मैंटेन किया कर वरना फाइन लग जाएगा।”

ट्रोलर के इस ट्वीट के बाद जब अरबाज से  सवाल पूछे गए तो उन्होनें हंसते हुए कहा- ”सच बात है ये। मेरे अकाउंट में बिलकुल भी पैसा नहीं हैं। मेरा अकाउंट खाली पड़ा हैं। आपको बता दें,ये ट्वीट तब का है जब अरबाज खान का नाम IPL सट्टेबाजी में उछाला गया था। खुद अरबाज ने सट्टा लगाने की बात कबूलते हुए बताया था कि उन्होंने इसमें 3 करोड़ रुपए हारे हैं। थाणे पुलिस ने एक्टर का बयान भी दर्ज किया था

अरबाज़ के इस बयान पर करीना कपूर खान को यकीन नहीं हुआ और उन्होनें कहा” ”ऐसा हो ही नहीं सकता। आपने दबंग जैसी दो सुपरहिट फ़िल्में बनाई हैं।”

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

प्रादेशिक

एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, आ रहा अनूठा रियलटी शो ‘उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन’

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश किसी भी मायने मे किसी राज्य से कम नहीं है, फिर चाहे वह एंटरटेनमेंट और कला मे कुछ नया करने की बात ही क्यूं न हो। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन और एक्मे एंटरटेनमेंट एक ऐसा रियलिटी शो “उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन” ले कर आ रहा है जिसमे उत्तर प्रदेश के चुनिंदा शख्शियत प्रतिभाग करेंगे और यह सन्देश देने की कोशिश करेंगे की टैलेंट किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता। ज़रुरत होती है मेहनत और दृंढ इच्छा शक्ति की।

इसी सिलसिले मे प्रेस वार्ता का आयोजन विंग्स ऑफ़ फायर क्लब मे हुआ। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ विपिन अग्निहोत्री ने इस मौके पर बताया कि अपनी तरह के इस अनूठे शो मे प्रतिभागियों को तीन दिन के लिए एक जगह पर लॉक कर दिया जायेगा और कई प्रकार के टास्क दिए जायेंगे।

एक्मे एंटरटेनमेंट के राज मेहता के मुताबिक इस शो की सबसे बड़ी ख़ास बात यह है की इसमें न केवल अनुभवी लोग जिन्हे सब लोग जानते है वह अपनी छठा बिखेरेंगे, साथ ही साथ नयी प्रतिभाओ को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच मिलेगा।

उत्तर प्रदेश का बिग बॉस कौन मे जो प्रतिभागी प्रतिभाग कर रहे उनके नाम है राजनीतिज्ञ और समाज सेवी मेजर आशीष चतुर्वेदी, समाजसेवी और रंगकर्मी सीमा मोदी, फैशन मॉडल श्रद्धा दुबे, एक्ट्रेस ट्विंकल कपूर, भोजपुरी एक्ट्रेस कीर्ति शुक्ला, डॉ सुकांक्षा आर्या, सेलिब्रिटी डिज़ाइनर ओमदीप मोतियानी, मैक्स इमर्जिंग स्टार विंनर अहमद ग़ज़ाली, एक्टर और समाजसेवी अंशुमान दुर्रानी, नवोदित मॉडल पूजा मिश्रा, कुमान्शी मिश्रा और रीमा पासवान।

Continue Reading

Trending