Connect with us

प्रादेशिक

लखनऊ के फूड मैन विशाल सिंह को न्यायधीश वी सी गुप्ता ने किया सेवा पदक से सम्मानित

Published

on

लखनऊ। सोमवार 11 मार्च को भारतीय वरिष्ठ नागरिक समिति द्वारा कैसरबाग स्थित राय उमानाथ बली प्रेक्षागृह मैं 19 वां वार्षिक महाधिवेशन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में न्यायाधीश वी सी गुप्ता ने विजय श्री फाउंडेशन (प्रसादम सेवा) के प्रबंधक विशाल सिंह को सेवा पदक देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में भावना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद कुमार शुक्ला द्वारा संस्था के सदस्यों को सम्मानित किया गया एवं एस एस सक्सेना,वरिष्ठ उपाध्यक्ष, भावना द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों के बारे में लोगों को अवगत कराया।

कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में भावना के वरिष्ठ सदस्यों, माननीय न्यायमूर्ति सुधीर चंद्र वर्मा, सुशील शंकर सक्सेना, मनोज कुमार गोयल, प्रेम नारायण पांडे, इंदु प्रभा गर्ग, आशा लता निगम और सुरेश कुमार मिश्रा का पुष्प-गुच्छ देकर एवं अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में मंचासीन रहे न्यायमूर्ति विष्णु चंद्र गुप्ता मुख्य अतिथि रहे एवं न्यायमूर्ति एससी वर्मा जी( सेवानिवृत ), न्यायमूर्ति कमलेश्वर नाथ जी सूर्य वाइस चांसलर, लक्ष्मीकांत माहेश्वरी हेल्प एज इंडिया से ए के सिंह और अन्य विशिष्ट लोग उपस्थित रहे।

 

सम्मानित होने वाले व्यक्तियों में जगत बिहारी अग्रवाल (महासचिव), अनिल कुमार शर्मा (अध्यक्ष एन०सी०आर०), देवेंद्र स्वरूप शुक्ला( उप महासचिव, कार्यान्वयन), जगमोहन लाल जायसवाल उपमहासचिव (प्रशासन), राजेंद्र कुमार चुघ (सचिव), शिव शंकर प्रसाद शुक्ला (सचिव ), सतपाल सिंह (उपमहासचिव एडवोकेसी) आदि उपस्थित रहे।

नेशनल

योगी की सभा में खाली पड़ी रह गईं कुर्सियां, नहीं पहुंचे सुनने वाले

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की एक चुनावी सभा से ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और स्टार प्रचारकों में शुमार हेमा मालिनी की लोकप्रियता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मथुरा की विजय संकल्प सभा में योगी आदित्यनाथ और हेमा मालिनी के एक मंच पर मौजूद रहने के बावजूद भी सभा की अधिकतर कुर्सियां खाली पड़ी रही।

एक वरिष्ठ पत्रकार ने मथुरा की सभा का फ़ोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जहां योगी आदित्यनाथ और हेमा मालिनी की मौजूदगी के बावजूद भी दर्शकों का अभाव रहा। बता दें कि मथुरा की सांसद और भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी ने सोमवार को लोकसभा चुनाव में मथुरा से अपना नामांकन पत्र भरा। इसके बाद इन दोनों नेता जनसभा को संबोधित करने गए थे।

योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आयोग के आदेशों को दिखाया ठेंगा

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने हेमा के नामंकन के बाद मथुरा में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए दिखा दिया चुनाव आयोग को ठेंगा। दरअसल फिर से सत्ता पर काबिज होने की जद्दोजहद में माननीय मुख्यमंत्री यह भूल गए कि चुनाव आयोग ने पुलवामा, बालाकोट व सेना से जुड़े मुद्दों को मंच से उठाने व होर्डिंग इत्यादि लगवाकर राजनीत करने पर रोक लगा दी है लेकिन उसके बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए व मौजूदा केंद्र में बैठी बीजेपी की मोदी सरकार की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए इन्ही मुद्दों को मंच से उछाला।

मौका था हेमा के नामांकन के तुरंत बाद भाजपा की विजय संकल्प रैली का इस बाबत जब माननीय मुख्यमंत्री से बात करने का प्रयास किया तब वह कैमरे पर आकर कुछ नही बोले व सभा समाप्ति के तुरंत बाद हेलीपैड को रवाना हो गए जहां पहुंच वह अपने अगले गंतव्य को निकल गए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending