Connect with us

प्रादेशिक

पैंट में पिस्टल रखना युवक को पड़ा भारी, चल गई गोली, बचा आधा प्राइवेट पार्ट!

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक को अपने दोस्त की शादी में पिस्तौल ले जाने की भारी कीमत चुकानी पड़ी।

मामला ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक युवक को अपने दोस्त की शादी में पिस्तौल ले जाना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल, युवक अपनी कमर में पिस्तौल रखकर अपने दोस्त की बारात में गया था।

शादी के दौरान उसने शराब पी और नाचने लगा। नाचते-नाचते युवक टॉयलेट गया जहां उसके कमर में रखी पिस्तौल गलती से चल गई और उसके प्राइवेट पार्ट में जा लगी।

घायल युवक को लोगों ने निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। गोली लगने से युवक के प्राइवेट पार्ट्स में तेज़ी से ज़हर फ़ैल गया जिसकी वजह से डॉक्टर्स को युवक का प्राइवेट पार्ट आधा काटना पड़ा। हादसे के बाद बारात में हड़कंप मच गया। बता दें, गोली जिस पिस्तौल से चली थी वो लाइसेंसी थी।

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला 

प्रादेशिक

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मां बोलीं सरला देवी, अब सरकार को जो करना है करेगी

Published

on

कानपुर। कानपुर में आठ पुलिस वालों के हत्यारे हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई है। इस इस मामले पर विकास दुबे की मां सरला देवी का कहना है कि भोले बाबा ने मेरे बेटे की जान बचाई है। अब सरकार को जो करना है वो करेगी। मेरे कहने से कुछ नहीं होगा।

विकास की मां ने कहा कि वह हर साल उज्जैन के महाकाल मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन करता था और उनका श्रृंगार करवाता था। उन्होंने कहा कि भोले बाबा ने ही आज मेरे बेटे की जान बचाई है। सरला देवी ने कहा कि टीवी से उन्हें विकास की गिरफ्तारी की जानकारी मिली। अब सरकार जो करना चाहती है करे। सरकार बहुत बड़ी है। हमें नहीं पता क्या करना चाहिए।

वहीँ, यूपी के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार से जब पूछा गया कि क्या यह उप्र पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस का संयुक्त अभियान था तो उन्होंने जवाब दिया कि नही वहां हमारी टीम मौजूद नही थी। अधिकारी ने कहा कि कानपुर से जांच अधिकारी और पुलिस टीम शीघ्र ही दुबे को लाने के लिए उज्जैन पहुंचेगी।

Continue Reading

Trending