Connect with us

ऑफ़बीट

लड़कियों से रोज संबंध बनाने वाले पुरुष जरुर पढ़ें ये खबर, वरना हो जाएगी देर और पछताएंगे आप!

Published

on

नई दिल्ली। महिला और पुरुषों का संबंध बनाना इंसान की मूलभूत जरुरतों में से एक है। संबंध बनाने से महिला और पुरूष के शरीर में कई फायदे देखने को मिलते हैं लेकिन बार-बार संबंध बनाने से शरीर पर कुछ नाकारात्मक प्रभाव भी पड़ते हैं। आईए जानते हैं कि महिलाओं से रोज संबंध बनाने पर लड़कों के शरीर पर क्या असर पड़ता है…

ज़्यादा संबंध बनाने से लड़कों के शरीर में से शुक्राणु ज़्यादा मात्रा में बाहर निकल जाते हैं जिसकी वजह से लड़कों के शरीर में शुक्राणु की कमी हो जाती है। शरीर में शुक्राणु की कमी के कारण पुरुषों के शरीर में शारीरिक शक्ति की कमी हो जाती है और वो कुछ देर संबंध बनाने के बाद भी काफी थक जाते हैं।

 

संबंध बनाने के दौरान लड़कों के शरीर में कई सारी कैलोरी बर्न हो जाती हैं जिसे कारण लड़कों के शरीर में पानी की कमी काफी ज़्यादा कमी हो जाती हैं और पानी की कमी के कारण संबंध बनाने के बाद लड़कों को थकान, कमजोरी और पेट में जलन जैसी समस्या महसूस होने लगती है। इसलिए हर किसी को संबंध बनाने के बाद 1 से 2 गिलास पानी जरूर पीना चाहिए।

 

संबंध बनाने के बाद पुरुषों के शरीर में कुछ देर के लिए वसा का विकास होना बंद हो जाता है, जिस कारण पुरुषों के शरीर में कुछ देर के लिए कैलेस्ट्रोल की कमी हो जाती हैं। संबंध बनाने के बाद कोलेस्ट्रॉल की कमी होने के कारण लड़कों का शरीर दुबला हो जाता है लेकिन सही पोषक तत्व से भरा खाना खाने के बाद पुरुषों का शरीर फिर से पहले जैसा हो जाता है।

ऑफ़बीट

इस गांव में कुंवारी लड़कियों को कपड़े उतारकर करना पड़ता हैं डांस, फिर प्रधान करता है उनके साथ….

Published

on

नई दिल्ली। दुनिया में कई ऐसे कई देश हैं जो अपने अजीबोगरीब प्रथा की वजह से फेमस हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां के अजब-गजब कानून के बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं स्वाजीलैंड की। स्वाजीलैंड एक अफ्रीकी देश है जो अपनी प्रथा की वजह से पूरी दुनिया में फेमस है। यहां हर साल अगस्त-सितंबर महीने में महारानी की मां के शाही गांव लुदजिजिनी में ‘उम्हलांगा सेरेमनी’ फेस्टिवल होता है।

इस त्योहार में 10 हजार से ज्यादा कुंआरी लड़कियां और बच्चियां शामिल होती हैं। इस अजीबोगरीब त्योहार में कुंआरी लड़कियों को राजा और वहां मौजूद जनता के सामने डांस करना होता है।

लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये है कि लड़कियों को राजा के सामने कपड़े निकालकर डांस करना होता है। इस त्योहार को मनाने पीछे परंपराओं को बेहतर तरीके से समझने का हवाला दिया जाता है।

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक अगर लड़कियां यहां शादी से पहले प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो उनके परिवार को जुर्माना भी देना होता है। जुर्माने के तौर पर लोगों को एक गाय देनी होती है।

इस देश के राजा ने 14 शादियां की हुई हैं, जिससे उन्हें 25 बच्चे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि राजा ने आदेश दिया है कि यहां के लोग कम से कम दो शादियां करें, नहीं तो उन्हें जेल हो जाएगी। हालांकि राजा ने इस खबर को सिरे से खारिज किया है। उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई भी आदेश नहीं दिया है।

पिछले साल यहां के राजा मस्वाती तृतीय ने देश का नाम बदलकर ‘द किंगडम ऑफ इस्वातिनी’ रखा था। देश की आजादी के 50 साल पूरे होने पर यह अनोखी घोषणा की गई थी।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending