Connect with us

ऑफ़बीट

शख्स की मौत के बाद आत्मा लेने हॉस्पिटल पहुंच गए घरवाले, बोले-आत्मा को हम घर में रखेंगे!

Published

on

जयपुर। राजस्थान के अजमेर से आंधविश्वास का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शनिवार को जेएलएन हॉस्पिटल में एक शख्स की मौत के बाद उसके परिवार के लोग उसकी आत्मा लेने पहुंच गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर

आत्मा को अपने साथ ले जाने के लिए गांववाले अपने साथ तांत्रिक भी ले गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस शख्स को एक्सीडेंट के बाद इलाज के लिए यहां भर्ती कराया गया था।

 

लेकिन मौत के कई दिन बाद गांव वालों के साथ उसके घर वाले मृतक की आत्मा वापस लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच गए। मृतक के घर वालों ने जेएलएन हॉस्पिटल में तांत्रिक के साथ मिलकर पूजा की।

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बरोडा गांव के लोगों ने हॉस्पिटल के पुरुष वार्ड के पास हवन भी किया। इस दौरान अस्पताल में मौजूद वार्ड बॉय और सिक्योरिटी गार्ड ने इन लोगों को एक बार भी रोकने की कोशिश भी नहीं की।

 

अन्य मरीजों ने भी इस अंधविश्वास का विरोध नहीं किया। एक परिजन ने कहा कि अंतिम संस्कार के लिए हम मृतक की बॉडी ले गए थे, लेकिन आत्मा हॉस्पिटल में ही रह गई। अब हम उसे लेने आए हैं। आत्मा को घर के एक कोने में रखेंगे।

 

एक वार्ड बॉय ने कहा कि ज्यादातर लोग इस रिवाज में भरोसा नहीं करते, लेकिन तांत्रिक और ब्लैक मैजिक से डरते हैं। इसलिए ऐसा कुछ होने पर चुप रहना पसंद करते हैं। हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने भी इस दौरान कोई हस्तक्षेप नहीं किया।

ऑफ़बीट

होली खेलने के लिए लड़की ने उतारे सारे कपड़े, अकेले में देखें वीडियो!

Published

on

नई दिल्ली। 21 मार्च को देशभर में धूमधाम से होली मनाई गई। देशभर अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग तरीके से होली मनाई गई।

लेकिन एक लड़की ने ऐसे अंदाज में होली मनाई की हर ओर इस बात की चर्चा होने लगी। दरअसल, होली के दिन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ने होली खेलने के लिए अपने पूरे कपड़े उतार दिए। इसके बाद वो खुद को ही गुलाल लगाने लगी।

यूट्यूब पर बॉलीवुड हार्डकोर नाम के चैनल पर यह वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। हालांकि वीडियो कहां का है इस बात का पता अभी नहीं चल सका है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending