Connect with us

मनोरंजन

आकाश-श्लोका की शादी में दिख रही मिस्ट्री गर्ल आखिर है कौन, जानकर उड़ जाएंगे होश!

Published

on

मुंबई। भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी शाही अंदाज में हुई।

सोशल मीडिया पर हर तरफ मुकेश अंबानी फैमिली की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं। इन फोटोज में एक मिस्ट्री गर्ल भी अंबानी परिवार के साथ नजर आ रही है जिसके  बारे में जानने के लिए लोग काफी बेचैन हैं।

आज हम इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में पूरी डिटेल ले आए हैं। आकाश-श्लोका की शादी में ऑरेंज लहंगे में दिखने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम राधिका मर्चेंट है। राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं।

राधिका को अनंत की गर्लफ्रेंड बताया जाता है। वे अंबानी परिवार के हर फंक्शन में नजर आती हैं। पिछले साल अफवाह उड़ी थी कि अनंत और राधिका ने सगाई कर ली। हालांकि, बाद में यह खबर झूठी निकली थी। लेकिन लोगों में ये दिलचस्पी है कि आखिर कौन हैं राधिका मर्चेंट ? जानिए मर्चेंट परिवार के बारे में।

16 जनवरी, 1967 में जन्में वीरेन मर्चेंट ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। इसके अलावा ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं।

इनका परिवार कच्छी भाटिया परिवार कहलाता है। ये मूलत: कच्छ (गुजरात) के रहने वाले हैं। हालांकि, परिवार अब मुंबई में रहता है। वीरेन के पिता अजित कुमार गोवर्धनदास मर्चेंट (खटाऊ) भी धीरुभाई अंबानी की तरह साधारण ट्रेडर से एक कामयाब बिजनेसमैन बने थे। वीरेन के परिवार में पत्नी शैला, बेटी अंजलि और राधिका है।

मनोरंजन

वाजिद खान की मां भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोमवार सुबह उनका निधन हो गया था। वे 42 साल के थे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पिछले कुछ समय से कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब खबर आ रही है कि उनकी मां भी मां रज़िना खान भी कोरोना वायरस से संक्रमित है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाजिद की मां का मुंबई के सुराना सेठिया अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनका टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। वाजिद खान का भी इसी अस्पताल में ही किडनी का इलाज चल रहा था।

जानकारी के अनुसार वाजिद की मां पहले ही संक्रमित पाई गई थीं, अब उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। वाजिद की मां का इलाज चल रहा है और माना जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज के कॉन्टेक्ट में आने से उन्हें संक्रमण हुआ है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending