Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अरबाज खान ने शो के दौरान पूछा ऐसा अश्लील सवाल, रोने लगीं सनी लियोनी!

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान के भाई अरबाज खान का नया यूट्यूब शो ‘Pinch By Arbaaz khan’  इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में अरबाज खान सेलेब्रिटीज से अजीबोगरीब सवाल करते नजर आएंगे।

हाल ही में अरबाज़ खान ने अपने इस शो को लेकर मीडिया से हुई एक ख़ास बातचीत में कहा कि हम सब सोशल मीडिया से दुखी हैं और इस शो का फॉर्मेट ही यही है कि सोशल मीडिया पर जब यूज़र्स स्टार्स को भद्दे कमेंट और सवाल करते हैं तो स्टार्स को कैसा लगता है? वे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किस तरह से डील करते हैं।

उन्होंने आगे कहा-ऐसा नहीं है स्टार्स को बुरा नहीं लगता या उन्हें फ़र्क़ नहीं पड़ता। अभी करण जौहर-करीना से लेकर मेरी जितने भी स्टार्स के साथ शूटिंग हुई सभी सोशल मीडिया की खुली छूट से तंग हैं।

अरबाज़ ने सनी लियोनी के साथ हुए शूट का किस्सा बताते हुए कहा कि हमने सोशल प्लेटफॉर्म से यूज़र्स के कमेंट किए हुए सवाल उठाए तो एक सवाल तो इतना गंदा था कि सनी लियोनी सवाल सुनकर रो पड़ीं।

अरबाज़ कहते हैं कि अगर हमें सिर्फ़ इस सवाल को उठाकर बात करने में इतना बुरा लगता है तो सोचिए सनी लियोनी के बारे में जब सोशल मीडिया पर  लोग खुलेआम अभद्र शब्द और टिप्पणी करते हैं तो उन्हें कैसा लगता होगा?

अरबाज़ खान कहते हैं कि सोशल मीडिया के क़ायदे क़ानून को लेकर कुछ नियम निर्धारित होने चाहिए ताकि सोशल मीडिया पर बढ़ने वाले क्राइम पर लगाम लगे और लोग सोशल मीडिया पर बातचीत को लेकर सावधानी बरतें।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending