Connect with us

नेशनल

नीरव मोदी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से रह रहा है लंदन में!

Published

on

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का मुख्य आरोपी और हीरा कारोबारी नीरव मोदी लंदन में शान से अपनी ज़िंदगी बिता रहा है। इंग्लैंड के डेली टेलीग्राफ ने शनिवार को नीरव मोदी का एक वीडियो रिकॉर्ड किया।

वीडियो में नीरव रिपोर्टर द्वारा पूछे सवालों से भागता नज़र आया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नीरव मोदी ने जो जैकेट पहन रखी थी वो कम से कम 9 लाख रुपये की होगी। उसने Ostrich के चमड़े की जैकेट पहनी हुई थी।

टेलीग्राफ की रिपोर्ट ने दावा किया है कि नीरव ने लंदन में नया डायमंड बिजनेस भी शुरू कर दिया। रिपोर्ट्स में ये तक लिखा है कि नीरव वहाँ 73 करोड़ का आलीशान अपार्टमेंट लेकर रह रहा है जिसका प्रतिमाह किराया लगभग 15 लाख है। बता दें, कि 48 साल के नीरव के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है।

नीरव मोदी की वीडियो सामने आने के बाद से कांग्रेस ने मोदी को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने कहा-‘पत्रकार नीरव मोदी को पकड़ने में कामयाब हुए।

मोदी सरकार ऐसा क्यों नहीं कर पाई? मोदी किसकी रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं? अपने आपको, नीरव मोदी या उन्हें भागने वाले लोग को?

वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने अपने ट्वीट में लिखा-‘देश का 23,000 करोड़ लूट कर ले जाओ, बगैर रोक-टोक देश से भाग जाओ, फिर PM के साथ विदेश में फोटो खिचवाओ, लंदन में 73 करोड़ के ऐशगाह में जिंदगी बिताओ, बुझो, मैं कौन हूं, अरे छोटा मोदी, और कौन। जब मोदी भए कौतवाल, तो डर काहे का।मोदी है तो मुमकिन है।’

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

उत्तराखंड

OMG : एक ही गांव में 91 लोगों की रिपोर्ट आई कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

अल्मोड़ा में एक गांव में 91 लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने से जिला मुख्यालय में हड़कंप मच गया है। उधर, स्वास्थ्य विभाग के भी हाथ पांव फूल गए हैं।

धौलादेवी के काभड़ी गांव में 91 लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव के लिए रवाना हो गई है।

विपक्षी दलों को ‘किसानद्रोही’ बताते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा पीएम को किसानों का भगवान

हाल ही में गांव लौटे एक प्रवासी में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी और फिर हल्द्वानी में 19 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने ऐहतिहातन गांव में लोगों के सैंपल लिए थे। बुधवार देर रात टेस्ट रिपोर्ट्स आईं जिनमें 91 लोगों के पॉज़िटिव आने की पुष्टि हुई है। किसी एक स्थान से इतने सारे लोगों के कोरोना संक्रमित होने का यह पहला मामला है।

#Uttarakhand #almora #corona #COVID19

Continue Reading

Trending