Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

वीडियो में देखें कैसे पल भर में धराशाई हो गया भगौड़े नीरव मोदी का 100 करोड़ का बंगला

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) का 13700 करोड़ लेकर फरार हुए नीरव मोदी को उस समय तगड़ा झटका लगा जब शुक्रवार को उसके 100 करोड़ के बंगले को विस्फोटक से उड़ा दिया गया।

नीरव के बंगले को ढहाने का काम मंगलवार से शुरू कर दिया गया था। सबसे पहले बंगले के शीशे को तोड़ा गया फिर पूरे बंगले को विस्फोट कराकर मलबे में तब्दील कर दिया गया।

नीरव मोदी का यह बंगला महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में था। नीरव का यह आलीशान बंगला लगभग 30 हजार स्क्वायरफीट में फैला था।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने नीरव के बंगले को गिराने का आदेश 4 दिसंबर को जारी कर दिया गया था। सरकार के आदेश का पालन करते हुए बंगले को गिराने का काम 25 जनवरी से शुरू हो गया था।

कई बेडरूम और हॉल वाले इस बंगले में फर्स्ट फ्लोर पर 1000 वर्ग फीट का स्वीमिंग पूल भी है। मोदी ने इस बंगले के बाहर अवैध तरीके से एक गार्डन भी बनवाया था।

सोशल मीडिया पर नीरव के इस बंगले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोदी का बंगला पल भर में कैसे मलबे में तब्दील हो गया।

नीरव मोदी 13,700 करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले का आरोपी है। नीरव ने विशेष अदालत को जवाब भेजकर कहा था कि वह सुरक्षा कारणों से भारत नहीं आ सकता। नीरव फिलहाल ब्र‍िटेन में रह रहा है।

 

नेशनल

नांदेड़ की रैली में पीएम मोदी का राहुल पर हमला, कहा- जैसे उन्होंने अमेठी छोड़ा वैसे ही वायनाड छोड़ेंगे

Published

on

Loading

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित परभणी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में संकट दिख रहा है। जैसे उन्होंने अमेठी छोड़ा वैसे ही वायनाड छोड़ेंगे। राहुल पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि शहजादे और उनकी टोली 26 अप्रैल को वायनाड में वोटिंग का इंतजार कर रही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जैसे ही वहां 26 अप्रैल को वहां वोटिंग पूरी हो जाएगी, ये शहजादे के लिए एक और सुरक्षित सीट घोषित कर देंगे। उन्होंने कहा कि ये लोग दावें जो भी करें, लेकिन सच्चाई यही है कि चुनाव की घोषणा से पहले से ही कांग्रेस के नेता अपनी हार मान चुके हैं। इसीलिए कुछ नेता, जो लगातार लोकसभा में जीतकर आते थे। इसबार वो राज्य सभा के रास्ते से अंदर जाकर बैठ गए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि वोटर भी देख रहे हैं कि कैसे इंडी अलायंस के लोग अपने स्वार्थ में, अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक साथ आए हैं इसलिए खबर यही हैं कि पहले चरण में मतदाताओं ने INDI अलायंस को पूरी तरह नकार दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण में एकतरफा मतदान हुआ है। मतदान के बाद अलग-अलग लोगों ने बूथ लेवल तक का जो विश्लेषण किया और जो जानकारियां मिल रही हैं, उससे ये विश्वास पक्का हो रहा है कि पहले चरण में एनडीए के पक्ष में एकतरफा वोटिंग हुई है।

उन्होंने कहा कि पहले फेज में जनता ने एकतरफा बीजेपी के पक्ष में मतदान किया। इसके बाद वे कर्नाटक के चिक्काबल्लापुरा और उत्तरी बेंगलुरू में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी ने जनसभा में कहा-‘ये लोग दावें जो भी करें, लेकिन सच्चाई यही है कि चुनाव की घोषणा से पहले से ही कांग्रेस के नेता अपनी हार मान चुके हैं। इसीलिए कुछ नेता, जो लगातार लोकसभा में जीतकर आते थे, इसबार वो राज्य सभा के रास्ते से अंदर जाकर बैठ गए हैं।’पीएम मोदी ने कहा- वोटर भी देख रहे हैं कि कैसे INDI अलायंस के लोग अपने स्वार्थ में, अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक साथ आए हैं। इसलिए खबर यही है कि पहले चरण में मतदाताओं ने INDI अलायंस को पूरी तरह नकार दिया है।

Continue Reading

Trending