Connect with us

मनोरंजन

स्विमिंग पूल में दिखा मिस वर्ल्ड का सेक्सी अवतार,जल्द रखेंगी बड़े पर्दे पर कदम

Published

on

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम दर्ज़ करवाने वाली मानुषी छिल्लर आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इन दिनों मानुषी अपने हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं।हाल ही में मानुषी ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन्स की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में मानुषी काफी ग्लैमरस दिखीं। इस दौरान वो काफी रिलैक्स्ड मूड में नज़र आयी। हॉल्टर नेक बैकलेस मोनोकनी में बेहद खूबसूरत लग रही थी। उस पर हाई बन उनके लुक को और भी शानदार बना रहा था।तस्वीरें शेयर करते हुए मानुषी ने लिखा- आप मुझे पा सकते हैं, जहां म्यूजिक सागर से मिलता है। दूसरे फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मेरी आत्मा मेरी साथी है। मानुषी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा हैं। फोटोज में मानुषी काफी हॉट और बोल्ड अवतार में नज़र आ रही हैं।सूत्रों की माने तो मानुषी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। खबर है कि वे फराह खान की फिल्म से डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं। लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी कभी सामने नहीं आई।बता दें, मानुषी एमबीबीएस स्टूडेंट रह चुकी हैं साथ ही वो एक ट्रेंड कुचिपुड़ी डांसर भी हैं। उन्होंने राजा और राधा रेड्डी जैसे नामचीन गुरुओं से नृत्य का प्रशिक्षण लिया है। वो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

मनोरंजन

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बनेगी की फिल्म, बॉलीवुड के दिग्गज करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

Published

on

मुंबई। ‘उरी’ के बाद अब पाकिस्तान में घुसकर किए गए एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनने जा रही है। बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म बनाने की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे।

संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। ये सभी मिलकर बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। मूवी को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की ऑफिशियल घोषणा हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर अभिषेक कपूर करेंगे। ये फिल्म भारत के जवानों के लिए ट्रिब्यूट होगी।

बता दें कि 26 फरवरी 2019 को हुई एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म है. दूसरी फिल्म में विवेक ओबेरॉय होंगे। 2020 में विवेक की फिल्म रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा लोकेशन तय की गई हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending