Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

Video: कोट-पैंट पहनकर भारत से निपटने निकला यह पाकिस्तानी, जमकर बन रहा मजाक

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में की गयी एयर स्ट्राइक और फिर विंग कमांडर को सकुशल पाकिस्तान सेना की गिरफ्त से रिहा करवाने की वजह से पाकिस्तानी बौखला गए है। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक पागल और तिलमिलाए पाकिस्तानी नागरिक का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल वीडियो में पाकिस्तानी नागरिक कोट-पैंट पहने अपने एक हाथ में पिस्टल और दूसरे हाथ में राइफल लेकर हिन्दुस्तान को ख़त्म करने के लिए तैयार खड़ा दिख रहा है। वीडियो में वह आदमी कहता नजर आ रहा है कि “वो बॉर्डर पर जा रहा है, हिंदुस्तान के लिए वो अकेला ही काफी,पाकिस्तान हमारी धरती है और हम अपनी धरती को दफा करना जानते हैं। हिंदुओं अपना-अपना सोच लो, मैं तुम लोगों को नेस्तानाबूद कर दूंगा।’

भारत को खत्म करने की धमकी देने वाले इस पाकिस्तानी नागरिक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीडिया पर लोगो ने उसका जमकर मजाक उड़ाया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने तो यह तक लिख दिया कि”जंग पर जाने से पहले कपडे तो बदल लेते”।

यह कहना गलत नहीं होगा की भारत ने पुलवामा हमले का करारा जवाब देकर पाकिस्तानियों की नींदें उड़ा ली है। एयर स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान के मन में भारत को लेकर खौफ बैठ गया है और अब वह अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए अजीबोगरीब कारनामे कर रहा है।

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

 

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending