Connect with us

मनोरंजन

शोएब मलिक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सानिया मिर्जा ने पति को दिया मुंहतोड़ जवाब

Published

on

हैदराबाद। एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को लेकर एक नया विवाद सामने गया है।

हाल ही में दोनों की जोड़ी उस समय चर्चा में आ गई जब शोएब मलिक ने पाकिस्तान के समर्थन में ट्वीट कर दिया। ट्विटर पर शोएब मलिक ने लिखा-हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद। शोएब के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

लोगों ने उन्हें हैदराबाद न आने की धमकी दी तो कई ने उन्हें अपशब्द कहे। वहीं, बीजेपी विधायक राजा सिंह ने सानिया मिर्जा को ब्रैंड ऐंबैसडरके पद से हटाने की मांग की। शोएब के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik की पत्नी टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने हाल में ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, ‘वेलकम बैक विंग कमांडर अभिनंदन। तुम सचमुच एक हीरो हो। देश और देशवासियों को तुम पर गर्व है।’

सानिया मिर्जा के इस ट्वीट ने उन लोगों को कड़ा संदेश दिया है जो सोचते हैं कि सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर की सिर्फ पत्नी हैं। इस ट्वीट से यह अब साफ हो गया है कि किसी भी स्थिति में सानिया हमेशा भारत के साथ हैं।

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘पानीपत’ की धीमी शुरूआत, पहले दिन कमाए महज इतने करोड़

Published

on

मुंबई। आशुतोष गोवारिकर की महत्वकांक्षी फिल्म पानीपत बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत को फर्स्ट डे उम्मीद के मुताबिक ओपनिंग नहीं मिली है।

फिल्म ने पहले दिन 4.12 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स का पूरा साथ मिला है। लगभग सभी समीक्षकों ने फिल्म की तारीफ की है।

इसके अलावा लोगों को भी फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स से उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकती है।

ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि अपने पहले वीकेंड में फिल्म 15+ करोड़ का बिजनेस कर सकती है। बता दें कि फिल्म का मुकाबला कार्तिक आर्यन स्टारर पति पत्नी और वो से है।

मुदस्सर अजीज की इस फिल्म ने पहले दिन की कमाई ने पानीपत को पीछे छोड़ दिया है। पहले दिन पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending