Connect with us

मनोरंजन

शोएब मलिक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सानिया मिर्जा ने पति को दिया मुंहतोड़ जवाब

Published

on

हैदराबाद। एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया है। इस बीच क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को लेकर एक नया विवाद सामने गया है।

हाल ही में दोनों की जोड़ी उस समय चर्चा में आ गई जब शोएब मलिक ने पाकिस्तान के समर्थन में ट्वीट कर दिया। ट्विटर पर शोएब मलिक ने लिखा-हमारा पाकिस्तान जिंदाबाद। शोएब के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

लोगों ने उन्हें हैदराबाद न आने की धमकी दी तो कई ने उन्हें अपशब्द कहे। वहीं, बीजेपी विधायक राजा सिंह ने सानिया मिर्जा को ब्रैंड ऐंबैसडरके पद से हटाने की मांग की। शोएब के इस ट्वीट के बाद उनकी पत्नी और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik की पत्नी टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने हाल में ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, ‘वेलकम बैक विंग कमांडर अभिनंदन। तुम सचमुच एक हीरो हो। देश और देशवासियों को तुम पर गर्व है।’

सानिया मिर्जा के इस ट्वीट ने उन लोगों को कड़ा संदेश दिया है जो सोचते हैं कि सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर की सिर्फ पत्नी हैं। इस ट्वीट से यह अब साफ हो गया है कि किसी भी स्थिति में सानिया हमेशा भारत के साथ हैं।

खेल-कूद

VIDEO : आप भी हैं PUBG प्रेमी, तो देख लें ये Video! अब PUBG को कहना पड़ेगा Bye Bye!

Published

on

By

चीनी सामानों पर प्रतिबंध लगाने की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। 59 चीनी मोबाइल एप्स पर प्रतिबंध लगने के बाद अब बच्चों से जुड़े चीनी गेमों को भी बन्द करने की मांग उठने लगी है। मंगलवार को सूचना प्रद्योगिकी से जुड़ी संसदीय स्थायी समिति की बैठक में मौजूद सदस्यों ने बच्चों के बीच लोकप्रिय लेकिन विवादित चीनी गेम पबजी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। बैठक का एजेंडा डाटा प्राइवेसी और डाटा सुरक्षा था।

इसके अलावा कुछ सदस्यों ने 59 चीनी मोबाइल एप्स पर प्रतिबंध के बावजूद देश में इस्तेमाल हो रहे चीनी ऐप पर चिंता जताई। इसमें सबसे प्रमुख तौर पर कैम स्कैनर का ज़िक्र किया गया। कैम स्कैनर मोबाइल पर कागजातों और तस्वीरों को स्कैन करने के काम आता है और 59 प्रतिबंधित मोबाइल एप्स में भी शामिल है।

सदस्यों ने विशेष तौर पर इस बात पर चिंता जताई कि इस ऐप का इस्तेमाल देश का पुलिस प्रशासन भी कर रहा है। सदस्यों की चिंता इस बात पर ज़्यादा थी कि कहीं इस एप के ज़रिए संवेदनशील जानकारी तो नहीं चुराई जा रही।

#BanPUBG #TikTokBanned #ChineseApps #BanChineseApps #BoycottChina #IndiaChinaBorder

Continue Reading

Trending