Connect with us

नेशनल

अभिनंदन…अभिनंदन…अभिनंदन…30 दिन बाद माता-पिता को मिला अभिनंदन, ठीक से बोल भी नहीं पाता, सिर्फ रोता…

Published

on

अभिनंदन

पाकिस्तान की निंदा चारों तरफ देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं पाक द्वारा पकड़े गए भारत के वीर कमांडर अभिनंदन वापस लौट आए हैं। पूरे देश को उन पर गर्व है और अब एक दंपति ने अपने 30 दिन के बेटे का नाम भी अभिनंदन रखा है। 30 दिन बाद माता पिता को ये नाम मिला जो गौरवान्वित कर देने वाला है। जो बच्चा अभी सिर्फ रोता है कुछ बोल भी नहीं पाता होगा, आगे चलके दहाड़ेगा।
अभिनंदनबता दें कि छग के कोरबा शहर के दुर्गेश पांडेय व मृगनयनी ने एसपी कार्यालय पहुंच कर एसपी डॉ. लाल उमेंद सिंह से कहा- सर, हमारे बेटे का आप नामकरण कर दीजिए। एसपी ने पूछा- नाम क्या होगा। कपल ने जवाब दिया- अभिनंदन। यह सुनकर ऑफीसर ने कहा- शानदार।

इतना ही नहीं दुर्गेश ने SP को नामकरण के लिए 2100 रुपए का चेक भी दिया। ये रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए भेजी जाएगी।

नेशनल

‘राज्य सभा में BJP अल्पमत में है’ – केजरीवाल

Published

on

By

केंद्र सरकार ने राज्यसभा में विरोध के बावजूद कृषि के तीन विधेयक पेश कर दिए हैं। इसके बाद इन बिलों को लेकर घमासान मचा हुआ है।

मलमास के मौके पर गंगा नहाने गई 03 किशोरियों की डूबने से मौत

तीनों विधेयकों को लेकर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विरोध किया है। केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राज्य सभा में भाजपा अल्पमत में है।’

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने 18 सितंबर को भी ट्वीट कर सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से विनती कि थी कि वो राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें।

#BJP #agriculturebill #pmmodi #AAP #BJP

Continue Reading

Trending