Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

“घंटों तक मेरे ऊपर चढ़े रहते थे 150 से ज्यादा आतंकी, प्राइवेट पार्ट में डालते थे हाथ”

Published

on

आतंकी रेप

आतंकियों के चंगुल से बचकर निकली एक लड़की देलाल (14 वर्ष) ने जब अपनी पूरी कहानी सुनाई तब रोंगटे खड़े हो गए। उसने बताया कि ISIS के आतंकी उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे। उसने बताया कि उसके साथ रोज शारीरिक संबंध बनाया जाता था। हर रोज उसके उपर 150 से ज्यादा लोग संबंध बनाते थे।
isisदेलाल कुर्दिस्तान की रहने वाली है। उसने बताया कि जब वो शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर देती थी तो उसे बेरहमी से पीटा जाता था। अपनी आपबीती सुनाते हुए देलाल ने कहा कि कैद के दौरान वर्जिनिटी के सबूत के लिए उसके कई तरह के टेस्ट करवाए गए। कभी प्राइवेट पार्ट में हाथ डालते तो कभी चलवा कर देखते।

यहां उससे घर का सारा काम कराया गया। रेप और मारपीट तो उसके जिंदगी का हिस्सा बन चुका था। देलाल को आतंकियों के चंगुल से उस समय छुटकारा मिला जब उसके परिवार ने 800 डॉलर में उसे वापस खरीद लिया।

अन्तर्राष्ट्रीय

श्रीलंका आतंकी हमला : ईसा मसीह की मूर्ति पर दिखें खून के धब्बे

Published

on

श्रीलंका में बम धमाकों में मृतकों की संख्या 290 पहुंच गई है। 450 से अधिक लोगों को घायल बताया जा रहा है।इस धमाके की भयावह तस्वीरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल भी रही है।

नेगोम्बो के सेंट सेबास्टियन चर्च में खींची गई एक फोटो में घटना का दर्द साफ देखा जा सकता है। ईसा मसीह की मूर्ति और दीवारों पर खून के धब्बे साफ देखें जा सकते हैं।

श्रीलंका में हुए धमाकों में अभी तक किसी समूह ने हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस के मुताबिक इन हमलों के संबंध में 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending