Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

“घंटों तक मेरे ऊपर चढ़े रहते थे 150 से ज्यादा आतंकी, प्राइवेट पार्ट में डालते थे हाथ”

Published

on

आतंकी रेप

Loading

आतंकियों के चंगुल से बचकर निकली एक लड़की देलाल (14 वर्ष) ने जब अपनी पूरी कहानी सुनाई तब रोंगटे खड़े हो गए। उसने बताया कि ISIS के आतंकी उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे। उसने बताया कि उसके साथ रोज शारीरिक संबंध बनाया जाता था। हर रोज उसके उपर 150 से ज्यादा लोग संबंध बनाते थे।
isisदेलाल कुर्दिस्तान की रहने वाली है। उसने बताया कि जब वो शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर देती थी तो उसे बेरहमी से पीटा जाता था। अपनी आपबीती सुनाते हुए देलाल ने कहा कि कैद के दौरान वर्जिनिटी के सबूत के लिए उसके कई तरह के टेस्ट करवाए गए। कभी प्राइवेट पार्ट में हाथ डालते तो कभी चलवा कर देखते।

यहां उससे घर का सारा काम कराया गया। रेप और मारपीट तो उसके जिंदगी का हिस्सा बन चुका था। देलाल को आतंकियों के चंगुल से उस समय छुटकारा मिला जब उसके परिवार ने 800 डॉलर में उसे वापस खरीद लिया।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending