Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान की जहरीली साजिश, अब ISI कर रहा सेना के खाने में जहर मिलाने का प्लान

Published

on

isi

Loading

14 फरवरी को पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के आक्रोश में देश अभी तक जल रहा है। अब ऐसे में पाकिस्तान जो अमन का पैगाम देती चली आ रही है उसने एक घिनौनी हरकत करने की साजिश रची है। उसकी खूफिया एजेंसी ISI के नापाक इरादे साफ झलक रहे हैं।isiदरअसल, पाक आर्मी और ISI जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलाने की साज़िश रच रही है। सूत्रों की माने तो पाक की ISI यह काम कश्मीर में मौजूद अपने एजेंट से करवा सकती है।

इस खबर को सतर्कता से लेते हुए कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर जारी कर दिया गया है। सुचना है कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी से तिलमिलाया पाक अब इस तरह की हरकत कर सकता है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending