Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

एयर स्ट्राइक के बाद पाक पीएम इमरान खान को पाकिस्तानियों ने घेरा, कहा-कुछ तो…

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना ने मंगलवार की सुबह करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों को पूरी तरह नेस्तनाबूद कर दिया।

वायुसेना की ओर से की गई इस बड़ी कार्रवाई के बाद बड़ी संख्या में आतंकवादी, ट्रेनर, शीर्ष कमांडर और जेहादी मारे गए। इस अभियान में मारे गए आतंकियों में जैश प्रमुख मसूद अजहर का साला युसूफ अजहर भी शामिल है।

एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। पाकिस्तान की प्रशासन और आवाम दोनों ही सदमे में है। पाकिस्तानी जनता के ज़ेहन में दहशत फ़ैल गयी हैं।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी दुनियाभर से मदद की गुहार लगा रहे हैं। वहीं प्रधानमन्त्री इमरान खान के हाल बेहाल हो चुके है। एयर स्ट्राइक की खबर मिलते ही इमरान खान ने आपातकालीन बैठक बुलाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाक पीएम ने कल यानि बुधवार को संसद की संयुक्त बैठक बुलाई है। भारत की ओर से आतंकियों पर किए गए इस ऑपरेशन के बाद पाकिस्तान की संसद में मंगलवार को विपक्षियों ने जमकर हंगामा किया। सांसदों ने इमरान खान को घेरते हुए हुए “इमरान खान शर्म करो” के नारे भी लगाए।

आपको बता दें, भारत के विदेश सचिव विजय गोखले ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए एयर स्ट्राइक की ख़बर दी। साथ ही गोखले ने यह भी कहा कि भारत सरकार आतंकवाद रूपी बुराई को जड़ से समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है।

अन्तर्राष्ट्रीय

चोर का कारनामा, फल को बनाया बम और लूट लिया पूरा बैंक

Published

on

नई दिल्ली। इजराइल में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने एवकैडो फल को बम की तरह पेंटकर बैंक में डाका डाल दिया।

डैकेती के लिए शख्स ने सबसे पहले एवोकैडो को ग्रेनेड की तरह रंग दिया फिर कैशियर को डराकर बैंक के पैसे लूट लिए। हैरानी की बात ये कि लूटेरे ने दूसरी बार इस तरह की चोरी की है।

इससे पहले भी उसने इसी पैटर्न पर बैंक लाखों का चूना लगाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मई के महीने में शख्स सीधे बैंक के अंदर पहुंच गया और कैशियर को एक पर्ची दिखाई।

इसमें लिखा था, ” जितना भी कैश है वह उसे सौंप दिया जाए।” कैशियर नोट को पढ़कर झिझकने लगा। लुटेरे ने दाहिने हाथ में एवोकैडो को दिखाते हुए कहा, ‘‘पैसे जल्दी से बैग में डाल दो, नहीं तो मैं इस ग्रेनेड को फेंक दूंगा।’’

पेंट किए फल को कैशियर ने ग्रेनेड समझा और रुपए बैग में डाल दिए। हालांकि, बाद में पता चला कि जिसे ग्रेनेड बताया गया था, वह एवोकैडो था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending