Connect with us

मनोरंजन

ब्रिटनी ने ब्वायफ्रेंड को बेटों से मिलवाया

Published

on

अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने नए ब्वायफ्रेंड चार्ली एबरसोल को अपने बेटों से मिलवाया। वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के अनुसार, एक पारिवारिक सूत्र ने बताया कि 32 वर्षीय ब्रिटनी ने अपने माता-पिता से अनुमति मिलने के बाद चार्ली को अपने बेटों सीन और जेडेन से मिलाने का फैसला किया। चार्ली टीवी निर्देशक एवं निर्माता हैं।

सूत्र ने बताया, “ब्रिटनी का परिवार इस बात से खुश है कि वह चार्ली के साथ हैं। चार्ली आर्थिक रूप से सुदृढ़ हैं और व्यक्तिगत जीवन पसंद करने वाले इंसान हैं। उन्हें इस बात की फिक्र करने की जरूरत नहीं है कि ब्रिटनी का वह गलत फायदा उठाएंगे।”

Their hilarious war of wits and insults entertains, but their eventual surrender to each justdomyhomework.com other is charming

मनोरंजन

नहीं चला आयुष्मान खुराना का जादू, पहले हफ्ते में SMZS ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में औसत प्रदर्शन किया है।

पहले वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली। गुरूवार को फिल्म की कमाई 2.62 करोड़ रही। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 44.84 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending