Connect with us

प्रादेशिक

Breaking : भदोही में हुआ भयानक विस्फोट, चार शव बरामद, कई घायल, देखें Video

Published

on

crackers blast in bhadohi four are died
भदोही जिले के चौरी थाना इलाके में एक पटाखा कारोबारी के घर अचानक ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि घर का मलबा करीब 100 मीटर तक फ़ैल गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है।
https://www.youtube.com/watch?v=1RgwoBiu9OU

हालांकि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि इस धमाके से करीब 10 लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोग अभी भी मलबे में दबे हुए हैं। मकान में धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है। जिला प्रशासन के आला अधिकारी बचाव कार्य में जुटे गए हैं। एनडीआरएफ को भी बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, इरफान पटाखे बनाने और बेचने का काम करता था। माना जा रहा है कि उसने घर में बारूद जमा किया हुआ था जिसमें अचानक विस्फोट हो गया। आस-पास के मकान भी इस विस्फोट की जद में आए हैं। बताया जा रहा है कि कई लोग अभी भी मलबे में दबे हो सकते हैं।
जून 2018 में मुजफ्फरनगर में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था जिसमें करीब 4 लोगों की मौत हो गई थी। चार जून को लखनऊ के काकोरी इलाके में भी विस्फोट हुआ था जिसमें तीन लोगों ने अपनी जानें गवांई थीं।

प्रादेशिक

कमलेश तिवारी हत्याकांडः नागपुर से एक और आरोपी गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ। कमलेश तिवारी हत्याकांड की जांच में जुटी टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। नागपुर एटीएस ने सैयद असीम अली नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इस हत्याकांड में अब तक कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैयद लगातार कमलेश तिवारी हत्याकांड के मास्टरमाइंड राशीद से संपर्क में था। हत्या के बाद भी हत्यारों ने सैयद को फोन किया था। यूपी पुलिस अब सैयद और सूरत से गिरफ्तार 3 आरोपियों के आमने सामने बैठा कर पूछताछ करेगी।

इसके पहले मामले में तीन आरोपियों को यूपी एटीएस गुजरात से लेकर लखनऊ आई। जिनसे एटीएस मुख्यालय में पूछताछ की जा रही है।

वहीं, शनिवार शाम को पुलिस ने लखनऊ के कैसरबाग स्थित खालसा होटल के उस कमरे की तलाशी ली थी जिसमें कमलेश तिवारी के हत्यारे ठहरे हुए थे। शुक्रवार दोपहर वारदात के बाद दोनों वापस होटल पहुंचे और कपड़े बदलकर भाग गए।

पुलिस ने शनिवार देर रात होटल के कमरे से कमलेश की हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सना भगवा रंग का कुर्ता बरामद कर लिया है। बरामद सामान को फोरेंसिक जांच के लिए भेजकर कमरा सील कर दिया गया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending