Connect with us

प्रादेशिक

Breaking : भदोही में हुआ भयानक विस्फोट, चार शव बरामद, कई घायल, देखें Video

Published

on

crackers blast in bhadohi four are died
भदोही जिले के चौरी थाना इलाके में एक पटाखा कारोबारी के घर अचानक ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि घर का मलबा करीब 100 मीटर तक फ़ैल गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है।
https://www.youtube.com/watch?v=1RgwoBiu9OU

हालांकि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि इस धमाके से करीब 10 लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोग अभी भी मलबे में दबे हुए हैं। मकान में धमाके के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल है। जिला प्रशासन के आला अधिकारी बचाव कार्य में जुटे गए हैं। एनडीआरएफ को भी बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, इरफान पटाखे बनाने और बेचने का काम करता था। माना जा रहा है कि उसने घर में बारूद जमा किया हुआ था जिसमें अचानक विस्फोट हो गया। आस-पास के मकान भी इस विस्फोट की जद में आए हैं। बताया जा रहा है कि कई लोग अभी भी मलबे में दबे हो सकते हैं।
जून 2018 में मुजफ्फरनगर में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था जिसमें करीब 4 लोगों की मौत हो गई थी। चार जून को लखनऊ के काकोरी इलाके में भी विस्फोट हुआ था जिसमें तीन लोगों ने अपनी जानें गवांई थीं।

प्रादेशिक

हिमाचल में गर्भवती गाय के साथ बर्बरता, खिलाया विस्फोटक, मुंह की हड्डियां टूटीं

Published

on

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी को विस्फोटक खिलाने का मामला प्रकाश में आने के दो दिन बाद हिमाचल में भी इसी तरह की क्रूरतम घटना सामने आई है।

बिलासपुर में कुछ शरारती तत्वों ने गाय को विस्फोटक विस्फोटक खिला दिया जिससे गाय के जबड़े में गंभीर चोटें आई हैं। गर्भवती गाय को विस्फोटक से भरा खाना खिलाने के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि गाय के मालिक गुरदयाल सिंह की शिकायत पर उसके पड़ोसी नंदलाल को अरेस्ट कर लिया गया है। बिलासपुर के पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि आईपीसी और प्रिवेंशन ऑफ क्रूअल्टी टू एनिमल्स (सेक्शन-11) के तहत नंदलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending