Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

महबूबा की मोहब्बत आई सामने! यासीन मलिक की गिरफ्तारी पर कुछ यूं बयां किया दर्द

Published

on

mehbooba mufti tweet after arresting yasin malik

Loading

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद से ही भारत ने आतंकियों पर लगाम लगाना शुरू कर दिया है। इसी में भारत ने पहले अलगावादियों की सुरक्षा हटाई और अब इसी में से एक अलगावादी नेता को गिरफ्त में ले लिया गया है। बता दें शुक्रवार रात JKLF प्रमुख यासीन मलिक को हिरासत में ले लिया गया है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती झल्ला गई हैं और उनकी मोहब्बत इसके लिए बखूबी दिख रही है।
mehbooba mufti tweet after arresting yasin malik

यासीन मलिक की गिरफ्तारी पर मोहब्बत का गुस्सा

पाकिस्तान की तरफ से आतंकी गतिविधियों की आशंका के तहत सीमा की चौकसी बढ़ा दी गई है। इससे पहले अकाली दल के कार्यकर्ताओं भी लाल चौक पर तिरंगा फराने गए थे तो उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है।

इस पर महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पिछले 24 घंटे में हुर्रियत नेताओं और जमात संगठन के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा चुका है। मनमाने तरीके से उठाया गया ये कदम जम्मू-कश्मीर में मुद्दों को उलझा देगा। किस बिनाह पर नेताओं की गिरफ्तारी हुई? आप किसी शख्स को कैद कर सकते हो, उसके विचारों को नहीं।’

नेशनल

यू ट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में होंगे शामिल, मनोज तिवारी के साथ दिल्ली गए

Published

on

Loading

पटना। यूट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ वह दिल्ली गए हैं जहां वह आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उन्होंने कहा कि अपनी मां के कहने पर मैंने ये फैसला लिया है। वैसे भी मेरी विचारधारा भारतीय जनता पार्टी से मिलती है।

बीते साल मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में हुए कथित हिंसा मामले को लेकर गिरफ्तारी हुई थी। उस समय मनीष कश्यप पूरे देश में लोगों की सहानुभूति लेने में कामयाब रहे थे। पहले तो मनीष को तमिनलाडु में गिरफ्तार किया गया और फिर वहां से जमानते मिलने के बाद उनको बिहार पुलिस द्वारा पटना के बेऊर जेल में रखा गया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद मनीष कश्यप को जेल से रिहाई मिली।जेल से निकलने के बाद ही मनीष ने ये ऐलान किया था कि वो जल्दी ही संसद में पहुंचकर बिहार के लोगों की आवाज बनेंगे।

निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया था ऐलान:

पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट पर जहां एक तरफ बीजेपी के उम्मीदवार डॉक्टर संजय जयसवाल चुनाव लड़ रहे थे तो वहीं कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी को बनाया था। इन दोनों के बीच एक मनीष कश्यप चुनाव मैदान में अपने भाग्य को आजमा रहे थे। लोगों से जनसंपर्क में थे। जिस वजह से भारतीय जनता पार्टी की परेशानी बढ़ गई थी। अब बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए दिल्ली बुलाया है, वह आज बीजेपी में शामिल होंगे।

 

Continue Reading

Trending