Connect with us

नेशनल

WMA ने लखनऊ में की उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी बैठक , इन्हें मिली ज़िम्मेदारी

Published

on

उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी के गठन के लिए 22 फरवरी 2019 को लखनऊ में वेब मीडिया एसोसिएशन (WMA) ने विशेष बैठक की। इस बैठक में एसोसिएशन की नई टीम के साथ WMA के राष्ट्रीय संरक्षक चंद्रसेन वर्मा और राष्ट्रीय महासचिव मो. कामरान भी शामिल हुए ।

उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी के गठन पर WMA के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने एसोसिएशन की UP टीम को बधाई दी। बैठक में राजेंद्र गौतम को यूपी कार्यकारिणी का अध्यक्ष चुना गया। उनके साथ साथ कई सदस्यों को नई जिम्मेदारियां भी दी गईं। एसोसिएशन के रजिस्टर्ड कार्यालय पर हुई इस बैठक का उद्देश्य था, उत्तर प्रदेश में वेब मीडिया एसोसिएशन की कार्यकारिणी किस प्रकार बेव मीडिया से जुड़े पत्रकारों को उनका हक दिलाएगी और संगठन का विस्तार कैसे किया जाएगा।

इस बैठक में शामिल हुए एसोसिएशन के राष्ट्रीय संरक्षक चंद्रसेन वर्मा ने बताया, ” एसोसिएशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी जिस तरह पूरे देश मे यूनियन का विस्तार कर रही है, वैसे ही उत्तर प्रदेश की कार्यकारिणी यूनियन के विस्तार पर काम करेगी। इससे बेव मीडिया से जुड़े पत्रकारों को उनका हक मिल पाएगा, जैसे कि प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों को विशेष मान्यता दी जाती है। ”

WMA के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर जोशी ने एसोसिएशन की UP टीम को बधाई दी

लखनऊ में 22 फरवरी को हुई एसोसिएशन की कार्यकारिणी बैठक में राजेंद्र गौतम को प्रेसिडेंट, शाश्वत तिवारी को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, अमिताभ त्रिवेदी को वाइस प्रेसिडेंट, श्रीधर अग्निहोत्री को वाइस प्रेसिडेंट, अशोक मिश्रा को वाइस प्रेसिडेंट, रंजीत गुप्ता को जनरल सेक्रेटरी, हरी मेहरोत्रा को सेक्रेटरी, काज़िम ज़हीर को ज्वाइंट सेक्रेटरी, सोनिका श्रिवास्तव को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

 

बैठक में एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव मो. कामरान ने बताया कि आने वाले समय में एसोसिएशन यूपी में मंडलवार अपने सदस्यों को नियुक्त करेगा, जिससे प्रदेश में कोने कोने में बेव जर्नलिस्टों को फायदा मिल सके।

नेशनल

नानावती अस्पताल में एडमिट Big B, हुए कोरोना पॉज़िटिव

Published

on

By

महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय Amitabh Bachchan ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

एसटीएफ को जांच के दौरान मिली अहम जानकारी, कहां-कहां फैला था विकास दुबे का कारोबार

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में शिफ्ट कर रहे हैं. अस्पताल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं।जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें ।”

#AmitabhBachchan #bollywood #Amitabhcoronapositive #bigb

Continue Reading

Trending