Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पुलवामा हमले के बाद सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, इस पाकिस्तानी कलाकार को किया फिल्म से बाहर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले के बाद पूरे देश में गुस्से का महौल है। आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ कई कड़े कदम उठाए हैं।

मोदी सरकार के अलावा पाकिस्तान के खिलाफ बॉलीवुड ने भी सख्ती दिखाई है। बॉलीवुड से जुड़े कई संगठनों ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है।

इन सब के बीच अब सलमान खान भी पाकिस्तान कलाकार को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को बाहर निकाल दिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है। इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था।

टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है। जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची में प्रस्तावित अपना दौरा स्थगित कर दिया।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending