Connect with us

मनोरंजन

इस्टी लॉडर की एंबेसडर बनीं केंडल

Published

on

 मॉडल केंडल जेनर कॉस्मेटिक ब्रांड इस्टी लॉडर की नई ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, 19 वर्षीया केंडल ने तस्वीर साझा करने वाली वेबसाइट इंस्टाग्राम के माध्यम से यह खबर साझा की।

केंडल ने लिखा, “यह घोषणा करते हुए रोमांचित हो रही हूं कि मैं इस्टी लॉडर का नया चेहरा हूं।”

रिएलिटी टीवी शो ‘कीपिंग अप विद द कर्दाशियां’ स्टार केंडल ने मोटरसाइकिल पर पोज देती हुई अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की।

उन्होंने लिखा, “मैं खुद भी इस पर विश्वास नहीं कर पा रही।”

Fill it all in – on geometry questions essays online on the sat there is occasionally a picture with no labels

मनोरंजन

इंडियन 2 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, 3 लोगों की मौत

Published

on

नई दिल्ली। ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में फिल्म यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई। ईवीपी फिल्म सिटी में बुधवार को सेट निर्माण का कार्य चल रहा था, तभी अचानक से क्रेन गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य घायल हो गए।

अभिनेता से नेता बने कमल हासन की इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं। यह अभिनेता की हिट फिल्म ‘इंडियन’ का ही सीक्वल है।

तीनों मृतकों की पहचान मधु, चंद्रन और कृष्णन के रूप में हुई है। सविता मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल ने कहा कि तीन लोग यहां मृत हालत में, जबकि अन्य 12 घायल अवस्था में लाए गए थे।

कमल हासन ने तीनों लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हए एक ट्वीट में कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है और वे भी कई बार इस प्रकार की दुर्घटनाओं का सामना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द उनके दुख से कही अधिक होगा। हासन ने कहा, “दुख की इस घड़ी में मैं मृतकों के परिजनों के साथ हूं।”

इसके अलावा अभिनेता कमल हासन घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार किया जा रहा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी सभी स्वस्थ हो जाएंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending