Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पुलवामा हमले पर विक्की कौशल ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

Published

on

Loading

मुंबई। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफीले पर हुए आतंकी हमले पर उरी फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल ने दुखद बताया है। आपको बता दें कि इस हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे।

विक्की ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, “यह मानव जीवन का बहुत बड़ा नुकसान है। अगर हम किसी भी तरीके से शहीदों के परिवारों का समर्थन कर सकते हैं, तो एक समाज को तौर पर यह हमारी तरफ से बहुत बड़ा योगदान होगा। पूरी घटना को भूलना या माफ नहीं करना चाहिए।”

अभिनेता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) और 48 आवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा आयोजित एक्ट फेस्ट के अंतिम दिन यह टिप्पणी की।

अभिनेत्री कुबरा सैत ने भी हमले की निंदा की और लोगों से मानवता के प्रति दयालु होने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “फिल्म बिरादरी एकजुट होकर कह रही है, जो हुआ गलत हुआ। यह बेहद दिल दुखाने और चौंकाने वाला मामला है।”

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी तरह से आतंकवाद का समर्थन नहीं करूंगी, खासकर जब आतंकवाद आस्था का मुखौटा पहने हुए है। मैं ऐसी नहीं हूं जो इससे सहमत हो। समय की मांग है कि हम सभी को एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान बनाए रखना चाहिए।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending