Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पुलवामा हमलाः शहीदों की अंतिम यात्रा में हंसते नजर आए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पुलवामा में 4 दिन पहले हुए आतंकी हमले से पूरे देश में गुस्सा है। लेकिन लगता है कि नेताओं को इन जवानों की शहादत से कोई फर्क नहीं पड़ता।

जहां एक और देश में हर जगह लोग शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर नेताओं की कुछ ऐसी तस्वीरें आई हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

पुलवामा हमले में शहीदों की अंतिम यात्रा के दौरान बीजेपी सासंद साक्षी महाराज हंसते हुए दिखाई दिए। साक्षी महाराज की यह तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने साक्षी महाराज की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया- ”Lets here the bhakts now…am sure there is a spin to the beaming pic of the MP. फिर से कहूंगी, शर्म तो इन्हें है नहीं।”

नेशनल

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी तजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में हुए शामिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकसभा स चुनाव से पहले कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। अब कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस प्रभारी और प्रियंका गांधी के करीबी तजिंदर सिंह बिट्टू ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ घंटे बाद ही बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव और बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इससे पहले सोशल मीडिया पर इस्तीफे की जानकारी देते हुए बिट्टू ने कहा कि भारी मन से 35 साल बाद मैं कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।

इसके अलावा, चौधरी करमजीत कौर ने भी बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बता दें करमजीत कौर कांग्रेस के टिकट पर जालंधर से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि, मौजूदा समय में वह कांग्रेस से नाराज बताई जा रही थीं।

जानकारी के लिए बता दें कि तेजिंदर सिंह बिट्टू ने शनिवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी नेता और एडवोकेट जयवीर शेरगिल से मुलाकात की थी। इसकी जानकारी खुद शेरगिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा की थी। उन्होंने बिट्टू के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘तेजिंदर बिट्टू, पूर्व सचिव एआईसीसी, सह-प्रभारी हिमाचल प्रदेश से मिलना हमेशा खुश करता है। उनकी आगे की नई पारी के लिए शुभकामनाएं।’

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस छोड़ने के बाद से एक-एक करके कई सीनियर नेता पार्टी छोड़ते जा रहे हैं। कांग्रेस छोड़ने वाले ज्यादातर नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इनमें अमरिंदर सिंह, सुनील जाखड़ समेत कई नेता शामिल हैं।

 

Continue Reading

Trending