Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

VIDEO : हिंदुस्तान के एक छोटे बच्चे ने कर दिखाया कमाल, मारा पाकिस्तान के मुंह पर तमाचा, अब उसे मिल रही धमकी

Published

on

पुलवामा हमले से पूरे देश में जहां शोक की लहर है। हर तरफ पाकिस्तान के विरोध में कैंड़ल मार्च निकाला जा रहा है। ऐसे में AM News 24 द्वारा एक बच्चे का वीडियो जारी किया है जिसमें बच्चा रो-रो कर पाकिस्तान को गालियां दे रहा है। रोता हुआ बदला लेने को कह रहा है। इतने छोटे बच्चे को रोता देख सभी को रोना आ जाएगा।

इस वीडियो में दो बच्चे दिख रहे हैं। वीडियो में एक बच्चे का नाम है मुदित और दूसरे का नाम है कार्तिक। इसमें मुदित रो-रो कर आतंकियों को बोल रहा है कि पहले सामने से वार करना सीखो, कुत्ता बनाकर मारेंगे। कुत्ता बना कर मारेंगे और फिर हड्डी खिलाएंगे। इस पर muhammad naeem नाम के एक युवक ने बोला की चुप हो जा मुन्ना वरना हम आ जाएंगे। बाद में उसके द्वारा किया गया कमेंट भी हटा दिया गाय। साथ ही आगे लिखा ISI। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की पाकिस्तान आतंकियों के बारे में नहीं सुन सकता है।

उसे बाद नारे लगे हिंदुस्तान जिंदाबाद-पाकिस्तान मुर्दाबाद। वाकई इतने छोटे से बच्चे को देश के प्रति इतना देशप्रेम देख कर गर्व होता है।

एक महिला जो वीडियो बना रही थी उसने पूछा की बेटा क्यों रो रहे हो। तो उस पर उसने बोला की उन्होंने हमारे फौजियों को मारा इसलिए रो रहा हूं। उसी में दूसरा लड़का कार्तिक भी रोने लगा और बोला

अन्तर्राष्ट्रीय

नदी में नहाने गई थी लड़की, शरीर में घुस गया दिमाग खाने वाला कीड़ा, और फिर….

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिका के टेक्सास में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की लड़की के शरीर में स्विमिंग के दौरान एक ऐसा किड़ा घुस गया जो वह दिमाग खाता है।

दिमाग में कीड़ा घुस जाने की वजह से लड़की अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। पीड़िता का नाम लिली एवंत है।

साभार फेसबुक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लिली स्विमिंग के लिए ब्रेजोस नाम की नदी में  गई हुई थी तभी ये हादसा हो गया। तबीयत बिगड़ने के बाद उसे मेडिकल कोमा में रखा गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि लड़की रेयर Naegleria fowleri कीड़े से संक्रमित हो गई। यह एक ऐसा कीड़ा होता है जो दिमाग में टिश्यू को बर्बाद करने लगता है। नाक से शरीर में अंदर जाने पर यह खतरनाक हो जाता है।

एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि उस दिन नदी में 40 लोग स्विमिंग कर रहे थे लेकिन सिर्फ लिली ही खतरनाक बैक्टिरिया से संक्रमित हुई।

लिली के पिता जॉन क्रॉसन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही लड़की रिकवर कर लेगी। वह एक फाइटर है और काफी मजबूत भी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending