Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

Pulwama Terror Attack : कैंसर पीड़ित मां कर रही है इंतजार की उनका लाल वापस आएगा

Published

on

Loading

गुरुवार को हुए पुलवामा हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इन जवानों के परिजनों पर तो दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा है। इसमें यूपी के 12 जवान शहीद हो गए हैं जिसमें चंदौली के लाल अवधेश यादव भी हैं। अवधेश 50वीं बटालिन में तैनात थे। उनकी मां कैंसर से पीड़ित हैं और उनको नहीं पता की उनका लाल अब इस दुनिया में नहीं रहा।
अवधेश की मां इसी आस में बैठी हैं कि उनका बेटा आएगा और कैंसर का इलाज कराएगा। आप-पड़ोस के लोगों का कहना है कि अभी उनके घर की औरतों को इस बारे में कुछ नहीं पता। जवान के शहीद होने की सूचना के मिलते ही गांव मे मातम पसर गया।

अवधेश मुगलसराय कोतवाली के बहादुरपुर गांव के रहने वाले थे।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending