Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

वैलेंटाइन डे पर पत्नी के साथ बिना कपड़ों के नजर आया ये एक्टर, कर रहा था आपत्तिजनक काम!

Published

on

Loading

मुंबई। हाल ही में प्रतीक बब्बर और सान्या सागर शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के बाद प्रतीक और सान्या एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वैलेंटाइन डे के दिन प्रतीक बब्बर ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसकी वजह से उनके ट्रोल का सामना करना पड़ रह है।

पोस्ट की गई फोटो में दोनों बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए प्रतीक ने कैप्शन लिखा- more like it!.. happy valentines!. यह फोटो उनकी पत्नी ने क्लिक किया है। उनके हाथ में कैमरा नजर आ रहा है। वहीं प्रतीक फोटो में हैट पहने नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

more like it!.. happy valentines! ?

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

फोटो शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वायरल फोटो पर एक यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म करो।

बता दें कि प्रतीक बब्बर कांग्रेस के दिग्गज नेता और अभिनेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे हैं।  पिछले महीने ही सान्या और प्रतीक शादी के बंधन में बंधे हैं।

कपल की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले शामिल हुए। उनकी शादी के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए रहे थे। शादी मराठी रीति रिवाजों से हुई। इसमें उन्होंने रेड कलर के आउटफिट पहने थे।

शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था रिसेप्शन में एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने भी शिरकत की थी। बता दें, कपल पिछले कई सालों से एक-दूसरे को जानता है। 2017 से उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया 22 जनवरी, 2018 को दोनों ने सगाई कर ली थी।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending