Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पुलवामा हमलाः जिस वक्त जवानों की शहादत पर शोक में डूबा था देश, थिरकते दिखे दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 37 जवान शहीद हो गए। गुरूवार दोपहर करीब 3 बजकर 15 मिनट पर हुए इस हमले के बाद जहां एक ओर पूरे देश में गम का माहौल है वहीं सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पूरा देश सेना पर हुए इस बड़े आतंकी हमले से गमगीन था उस समय मनोज एक कार्यक्रम के दौरान थिरक रहे थे।

इस कार्यक्रम में उनके साथ हाल ही बीजेपी ज्वाइन किए अभिनेता रवि किशन भी थे। मनोज तिवारी और रवि किशन ने कार्यक्रम में भजन और गीत तो गाए ही, उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का गुणगान भी किया। कार्यक्रम में उन्होंने कई बार जनता से अपील की कि वो मोदी सरकार को चुनाव में दोबारा मौका दें। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर भी संवेदनहीनता के आरोप लग रहे हैं, दरअसल, हमले के बाद भी गोयल चेन्नई में राजनीतिक गठबंधन करने में व्यस्त थे।

नेशनल

संजय सिंह ने उठाया सवाल, कहा- क्या जेल में केजरीवाल को जहर देकर मारने की रची जा रही साजिश

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच ‘आप’ से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी और तिहाड़ प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा राजनीति के न्यूनतम पायदान पर पहुंच गई है। कल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बीमारी का मजाक उड़ाया जा रहा है। उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा के नेताओं को शुगर की परेशानी नहीं है। उनसे पूछें कि इस बीमारी से उन्हें कैसे कैसे जूझना पड़ता है। संजय सिंह ने कहा कि शुगर का मरीज होने के बावजूद उन्हें इंसुलिस नहीं समय पर नहीं दिया जा रहा है। उनके साथ किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। उनके साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार हो रहा है। संजय सिंह ने यह भी कहा कि वह इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग और राष्ट्रपति से करेंगे।

आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय सिंह ने कहा केजरीवाल पर एलजी के अधिकारी, ईडी के अधिकारी और जेल प्रशासन के अधिकारी झूठी और भ्रामक खबरें फैलाते हैं। क्या ये लोग किसी बहाने से जहर देने की साजिश कर रहे हैं, क्या उन्हें मारने की साजिश कर रहे हैं? अरविंद केजरीवाल 30 साल से सुगर के मरीज हैं। वह इंसुलिन लेते हैं। किसी भी सुगर के मरीज को समय पर इंसुलिन ना मिले तो जान जा सकती है।

संजय सिंह ने कहा “मैंने अपनी पेशी के दौरान एक बयान दिया था कि केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है। मैं जानता हूं कि बीजेपी किसी की जान लेने तक बात कर सकती है। केजरीवाल के साथ जेल में किसी भी तरह का हादसा हो सकता है। केजरीवाल के साथ एक आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जाता है। ईडी, जेल अधिकरी और एलजी ऑफिस के अधिकारी झूठी और भ्रामक खबर फैलाते हैं। किसी भी कैदी के खान-पान को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। तो ईडी ने केजरीवाल का फर्जी डाइट चार्ट कैसे जारी किया। क्या उनको जहर देने की साजिश कर रहे हैं?”

Continue Reading

Trending