Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

गोवा सरकार के लिए जनता ही असल वेलेंटाइन : मंत्री

Published

on

Loading

पणजी, 14 फरवरी (आईएएनएस)| गोवा के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई ने वेलेंटाइन्स डे के मौके पर कहा कि सरकार के लिए यहां के लोग ही असल वेलेंटाइन हैं।

उन्होंने यह टिप्पणी दक्षिण गोवा जिले में एक क्षेत्रीय पासपोर्ट केंद्र का उद्घाटन करने के दौरान की।

सरदेसाई ने कहा, “सरकार दक्षिण गोवा की परवाह करती है। हम आपसे प्यार करते हैं। मैं वेलेंटाइन्स डे पर ऐसा कह रहा हूं जब हम एक-दूसरे के साथ प्यार साझा करते हैं।”

वेलेंटाइन्स डे प्यार के इजहार और साझा करने के एक अवसर के रूप में दुनिया भर में मनाया जाता है।

दक्षिण गोवा जिले विशेष रूप से साष्टी उपजिला रोजगार के लिए बाहर जाने वालों का एक प्रमुख केंद्र है। यहां क्षेत्रीय पासपोर्ट केंद्र खोलने के लिए राज्य में मनोहर पर्रिकर सरकार की सराहना करते हुए सरदेसाई ने कहा कि यात्रा लोगों की समझ व्यापक करती है।

उन्होंने कहा, “साष्टी के लोग यात्रा करने वाले होते हैं। हर वह शख्स जिसने दुनिया भर में यात्रा की हैं, उसकी समझ अधिक विकसित होगी।”

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending