Connect with us

नेशनल

Breaking : Jammu-Kashmir के पुलवामा में CRPF काफिले पर आतंकी हमला, 20 जवान शहीद, 45 घायल

Published

on

आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर भारतीय सेना पर बड़ा हमला किया है। पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने हमला कर दिया है। आतंकियों ने सुरक्षाबलों की एक गाड़ी को निशाना बनाया है।

इस दौरान आईईडी धमाके में 20 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं और 45 जवान गंभीर रूप से घायल हैं। घाटी में काफी लंबे समय के बाद आतंकियों ने आईईडी धमाका किया है।

जैश ए मोहम्मद के प्रवक्ता ने बताया कि यह फिदायीन हमला था। इसको अंजाम देने वाला ड्राइवर पुलवामा के गुंडई बाग का रहने वाला है। ड्राइवर का नाम आदिल अहमद उर्फ वकास है।

धमाके में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। जवान के काफिले में सीआरपीएफ की करीब दर्जनभर गाड़ियों में 2500 से अधिक जवान सवार थे। ये अबतक का सबसे बड़ा आतंकी हमला था। इससे पहले उरी में हुए आतंकी हमले में 19 जवान शहीद हुए थे।

CRPF काफिले पर आतंकी हमला UPDATES –

– 2500 जवानों का था काफिला
– आतंकियों की तरफ से फायरिंग भी हुई
– रिमोट से किया धमाका
– 45 से ज्यादा जवान घायल
– घात लगाकर बैठे थे आतंकी
– आत्मघाती हमला था, जैश ए मोहम्मद ने किया हमला
– आदिल अहमद डार ने किया था आत्मघाती हमला
– जैश ने ली जिम्मेदारी

नेशनल

रामलीला मैदान में बोले राहुल, नहीं मांगूंगा माफी, मेरा नाम….

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था के मुद्दे पर शनिवार को मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को बब्बर शेर और शेरनियां कहकर संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता किसी ने नहीं डरता। राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है।उन्होंने अपने रेप इन इंडिया वाले बयान पर कहा कि सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा।

मैं मर जाउंगा लेकिन माफी नहीं मांगूगा। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को देश से माफी मांगनी चाहिए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending