Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लोकसभा में भाषण के बाद, अब Poster पर PM Modi के साथ दिखा मुलायम सिंह का नाम

Published

on

मुलायम सिंह

Loading

एक तरफ लोकसभा में मुलायम सिंह यादव के दिए गए बयान से सियासी हलचल मच गई है। तो वहीं अब भाजपा ने इसका फायदा उठाते हुए उनके नाम का पोस्टर भी लगवाना शुरू कर दिया है। उसमें मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दे रहे हैं। कह रहे हैं कि आपने देश के लोगों के दिल की बात संसद में कही।
अगर ये बात गांव-गांव तक पहुंचा दी जाए तो मायावती और अखिलेश की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इतना ही नहीं राजनीति में अलग-अलग कायास लगाए जा रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये बयान दिया ही क्यों। वो बात अलग है कि अंतिम सत्र में पार्टी के लिए थोड़ा नम हुआ जाता है लेकिन नेता जी कुछ ज्यादा ही नरम हो गए।

इसका नुकसान उनके बेटे अखिलेश यादव को उठाना पड़ सकते है। इतना ही नहीं चुनावी पार्टियों में हलचल ही मच गई है।

उत्तर प्रदेश

लोकसभा चुनाव: यूपी में 9 बजे तक 12.66 फीसदी वोटिंग

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में नौ बजे तक 12.66 प्रतिशत मतदान हो चुका है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, सुबह नौ बजे तक सहारनपुर में 16.49, कैराना में 12.45, मुजफ्फरनगर में 11.31, बिजनौर में 12.37, नगीना में 13.91, मुरादाबाद में 10.89, रामपुर में 10.66 और पीलीभीत में 13.36 प्रतिशत मतदान हुआ है। सभी आठ सीटों पर नौ बजे तक कुल 12.66 प्रतिशत मतदान हो चुका है।

पहले चरण के प्रमुख उम्मीदवारों में भाजपा के जितिन प्रसाद पीलीभीत से, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मुजफ्फरनगर से और आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद नगीना से चुनावी मैदान में हैं।

इन सीटों पर सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच त्रिकोणीय चुनावी मुकाबला होने की उम्मीद है। इस चुनाव में भाजपा ने राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) से हाथ मिलाया है। सपा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है, जबकि बसपा ने अकेले चुनावी मैदान में है।

 

Continue Reading

Trending