Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

लाइक, रीट्वीट को कम-ज्यादा करने वाले बग को ठीक कर रहा ट्विटर

Published

on

Loading

सैन फ्रांसिस्को, 13 फरवरी (आईएएनएस)| माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने बुधवार को कहा कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर लगातार लाइक और रीट्वीट की गिनती को कम-ज्यादा करने वाले बग को ठीक करने के लिए काम कर रही है।

ट्विटर सपोर्ट ने ट्वीट किया, “दुनियाभर में कुछ लोगों को नोटीफिकेशन, लाइक्स और रीट्वीट्स के साथ कुछ समस्या है। हम इसे ठीक करने के लिए काम कर रहे हैं और आगे की जानकारी जल्द देंगे। आपको होने वाले कष्ट के लिए हमें खेद है।”

कंपनी ने हालांकि बग का कारण नहीं बताया और न ही यह बताया कि यह कब तक ठीक होगा।

बग से भारतीय यूजर्स भी प्रभावित हुए हैं।

श्याओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक और वैश्विक उपाध्यक्ष मनु जैन ने मंगलवार को ट्वीट किया, “क्या ट्विटर के साथ सब ठीक है? यह रीट्वीट्स और लाइक्स लगातार डिलीट करता जा रहा है। रीट्वीट्स में भारी उतार-चढ़ाव महसूस किया।”

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, बग से यूजर्स परेशान हैं कि कहीं एक साथ बहुत सारे खाते निरस्त किए जा रहे हैं या ट्विटर उन्हें डिलीट कर रहा है।

ट्विटर के वैश्विक रूप से लगभग 23.6 करोड़ सक्रिय मासिक उपयोगकर्ता हैं और यह स्पष्ट नहीं है कि कितने यूजर्स इससे प्रभावित हुए हैं।

इससे पहले फरवरी में, ट्विटर पर एक बग से एंड्रोएड यूजर्स भ्रमित हो गए थे कि वे किसी भी अनजान यूजर्स के पोस्ट्स देख रहे हैं जबकि वास्तव में ट्विटर ने यूजर्स के नाम और रीट्वीट्स की मिसलेबलिंग कर दी थी।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending