Connect with us

खेल-कूद

टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज के सिर पर लगी चोट, वीडियो देख कांप जाएगी रूह!

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा सोमवार को ईडेन गार्डेन में खेले जा रहे टी-20 अभ्यास मैच के दौरान घायल हो गए। डिंडा अपनी ही गेंद पर कैच पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो गए। डिंडा टीम कंसल्टेंट वीवीएस लक्ष्मण के मार्गदर्शन में बंगाल टीम के साथ अभ्यास कर रहे थे।

टी-20 मैच के दौरान बल्लेबाज वीरेंद्र विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया जिसे डिंडा ने लपकने की कोशिश की, लेकिन अचानक गेंद उनके हाथ से छूटकर सिर पर जा लगी।

चोट लगने के बाद डिंडा वहीं गिर पड़े। टीम के साथी उनकी मदद के लिए दौड़े।  बाद में मेडिकल टीम भी मैदान में जा पहुंची। बंगाल क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया ,‘डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में लौटने से पहले ओवर पूरा किया। एहतियात के तौर पर उनका स्कैन कराया गया है।’

क्रिकेट संघ ने कहा, ‘चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन उन्हें दो दिनों तक आराम की सलाह दी गई है। ’बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी।

34 साल के डिंडा ने बंगाल की ओर से खेलते हुए पिछले पांच फर्स्ट क्लास क्रिकेट मुकाबलों में 20 विकेट निकाले हैं। अब तक 115 फर्स्ट क्लास क्रिकेट मैच खेल चुके डिंडा ने 28.35 की औसत से 417 विकेट चटकाए हैं।

 

खेल-कूद

राजस्थान vs पंजाबः अश्विन की इस चालाकी से जीता पंजाब, जानकर नहीं होगा यकीन!

Published

on

जयपुर। सोमवार को आईपीएल के खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रनों से हरा दिया। जीत के लिए राजस्थान को 185 रन बनाने थे लेकिन पूरी टीम 20 ओवरों में9 विकेट के नुकसान पर महज 170 रन ही बना सकी।

एक समय मैच में राजस्थान की टीम ने मजबूत पकड़ बना ली थी और लग रहा था कि रॉयल्स यह मुकाबला आसानी से जीत लेगा लेकिन अश्विन की चालाकी ने मैच का पूरा रुख ही बदल दिया।

दरअसल, तेजी से रन बना रहे बटलर को अश्विन ने 13वें ओवर की पांचवी गेंद पर चालाकी दिखाते हुए नॉन स्ट्राइकर इंड पर रन आउट कर दिया। इसके बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending