Connect with us

प्रादेशिक

पड़ोसी के छत पर Chocolate Day मनाने गई थी लड़की, सुबह मिली लाश

Published

on

chocolate day

Chocolate Day के दिन एक प्रेमी जोड़ों का शव बरामद हुआ जिसने तबाही मचा ही। बताया जा रहा है कि दोनों Chocolate Day मनाने मकान की छत पर गए थे लेकिन सुबह दोनों की लाश मिली। मामला तब सामने आया जब लड़की अपने कमरे में नहीं मिली।
बता दें कि यह मामला हरियाणा के यमुना नगर शहर के शिवनगर इलाके का है। परेशान लड़की की मां उसे ढूढने छत गई और लड़की के दो भाई भी थे। मृतका की उम्र 15 साल थी। लड़के का नाम था सन्नी जिसके कमरे में Chocolate बरामद हुई है।

शाम के समय जब वह घर आया था तो उसके पास कुछ नहीं था। शक है कि यह चॉकलेट लड़की ने ही दी थी। उसके भाई को रात को बुलाया गया है। उसका भाई इस तरह से खुद जाने वाला नहीं था।

प्रादेशिक

नहीं रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा, लंबे समय से थे बीमार

Published

on

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का सोमवार को निधन हो गया है। जगन्नाथ लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था। वे तीन बार बिहार के मुख्यमंत्री रहे। उनके निधन की खबर से पूरे बिहार में शोक की लहर दौड़ गई।

पहली बार 1975 में उन्होंने मुख्यमंत्री का पद संभाला और अप्रैल 1977 तक बिहार के सीएम बने रहे। उसके बाद साल 1980 में उन्होंने एक बार फिर तीन साल के लिए मुख्यमंत्री पद की कमान संभाली।

फिर वह 1989 में तीन महीने के लिए सीएम रहे। तीन बार मुख्यमंत्री रहे जगन्नाथ मिश्रा का विवादों से भी गहरा नाता रहा। उन पर चारा घोटाले का आरोप लगा जिसके बाद कई महीने उन्हें जेल में बिताने पड़े।

उनके निधन पर  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने दुख जताया है। उन्होंने कहा, ”बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जगन्नाथ मिश्रा जी का निधन हो गया है ,प्रभु उनकी आत्मा को शांति दे।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending