Connect with us

नेशनल

लखनऊ के रोड शो से पहले वायरल हुआ प्रियंका गांधी का ऑडियो, सुनकर चौंक जाएंगे आप!

Published

on

नई दिल्ली। कांग्रेस की नई महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी आज यानि सोमवार को लखनऊ में रोड शो करेंगी। रोड से से पहले प्रियंका का एक ऑडियो वायरल हो रहा है।

वायरल ऑडियो में प्रियंका प्रदेश के लोगों को संदेश देते सुना जा सकता है। इस ऑडियो में प्रिंयका ने प्रदेश वासियों से मिलकर नई राजनीति की शुरुआत करने की भावुक अपील की है।

ऑडियो में प्रियंका कहती हैं-‘नमस्कार! मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं। कल (सोमवार को) मैं आपसे मिलने लखनऊ आ रही हूं। मेरे दिल में आशा है हम एक नई राजनीति की शुरुआत करें। एक ऐसी राजनीति जिसमें आप सबकी भागीदारी हो। जिसमें मेरे युवा दोस्त, मेरी बहिनें और सबसे बढ़कर हर कमजोर व्यक्ति की आवाज सुनी जा सके। आइए! मेरे साथ मिलकर एक नई राजनीति और एक नए भविष्य के लिए काम करें।’

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार है जब यूपी में प्रियंका रोड शो कर रही हैं। इस रोड शो में प्रियंका के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के पार्टी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे।

नेशनल

Kalindi Express Blast : पुलवामा हमले के बाद, जैश-ए-मोहम्मद ने दी पीएम मोदी को मारने की धमकी

Published

on

बुधवार बीते रात कानपुर के पास बर्राजपुर रेलवे स्टेशन पर Kalindi Express की जनरल बोगी में धमाका हो गया। गाड़ी की संख्या 14723 है और धमाके से शौचायल के साथ बैटरी बैकअप बॉक्स के चीथड़े उड़ गए हैं। धमाके से सिर्फ बोगी को नुकसान हुआ हैं, इससे मानव जीवन पर कोई असर नहीं पड़ा है।

एटीएस ने इसकी शुरुवाती जांच में कम विस्फोट वाले बम की आशंका जताई है। बता दें कि धमाके वाली जगह पर एक प्लास्टिक के बैग में जैश-ए-मोहम्मद के एक एजेंट का खत भी मिला है। इस खत में पीएम मोदी और कानपुर-दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस को उड़ाने की धमकी दी गई है।

इतना ही नहीं बैग में कोड़ वर्ड में लिखी एक डायरी भी मिली है। सारी छानबीन के बाद ट्रेन को पुन: 11:06 बजे रवाना कर दिया गया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending