Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

स्विमिंग पूल के पास सनी लियोनी को देखकर जाग गया को-एक्टर के अंदर का शैतान, कर डाली ऐसी हरकत कि…

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में बेबी डॉल नाम से मशहूर सनी लियोनी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। सनी इस बार किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं।

सनी अक्सर सेट पर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। हाल में सनी की ये मजाक की आदत उनके लिए ही  भारी पड़ गई। सनी ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने कोस्टार के साथ प्रैंक करना चाहा लेकिन अपने बिछाए जाल में सनी खुद फंस गईं।

सनी लियोनी फिल्म रंगीला से मलयालम सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं। संतोष नायर की इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह गोवा पहुंची हैं। इस दौरान  उन्होंने ये प्रैंक करने को कोशिश की, जिसका शिकार वह खुद हो गईं। इस प्रैंक का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है जिसमें सनी का पूरी तरह भीगी हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सनी लियोन को स्विमिंग पूल के किनारे भांगड़ा करते हुए अपने दोस्तों के साथ देखा जा सकता है।डांस करते-करते सनी अपने दोस्त को धक्का दे देती हैं जिससे वह सीधा स्विमिंग पूल में जा गिरता है।

सनी उस शख्स को देखकर हंसने लगती हैं। इसके बाद सनी को भी अंदाजा नहीं था कि क्या होने वाला है। इस बीच सनी की एक दोस्त चुपके से उन्हें भी धक्का दे देती है और वह भी पूल में जाकर गिरती हैं। ये देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

सनी लियोन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘हालांकि यह प्रैंक उस तरह से नहीं हुआ जिस तरह मैं चाहती थी, लेकिन फिर भी काफी मजेदार रहा। hitendrakapopara और jeetihairtstylist मुझे माफ करना, मैं फिर से तुम लोगों के लिए वापस आऊंगी। जंग शुरू हो चुकी है।’

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending