Connect with us

खेल-कूद

रोनाल्डो ने अपनी शर्ट श्रृंखला लांच की

Published

on

मेड्रिड| स्पेन के अग्रणी क्लब रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राकिर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी शर्ट की श्रृंखला लांच की। हाल ही में यूरोपियन चैम्पियनशिप (क्वालीफाइंग सहित) में सर्वाधिक गोल करने का कीर्तिमान रचने वाले पुर्तगाल के रोनाल्डो इससे पहले अंडरवेयर और मोजों की श्रृंखला भी उतार चुके हैं।

समाचार पत्र डेली मेल ने रूस की मॉडल इरिना शायक के प्रेमी रोनाल्डो के हवाले से कहा, “मेरा मानना है कि आप जितने अच्छे हो सकते हैं आपको होना चाहिए। बिल्कुल फिट आने वाले शर्ट पुरुषों को उनका सबसे अच्छा लुक प्रदान करते हैं।”

रोनाल्डो ने कहा, “खेल जीवन में मेरी मजबूत बुनियादी तैयारी ने मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद की और यही सिद्धांत मैं अपने आम जीवन में भी अपनाता हूं।”

न्यूयार्क के फैशन डिजाइनर रिचर्ड चाई ने रोनाल्डो की इस श्रृंखला को डिजाइन किया है।

चाई ने कहा, “रोनाल्डो और मैं पहले ही सीआर7 अंडरवेयर और मोजो की श्रृंखला के लिए काम कर चुके हैं और मैं इसे लेकर रोमांचित हूं कि हमने मिलकर एकसाथ एक उच्च गुणवत्ता और श्रेणी का ब्रांड विकसित किया है।”

What you can’t do, though, phone trackers is follow people or search for multiple criteria

खेल-कूद

अब बिरयानी के लिए तरसेंगे पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह-उल-हक ने कोच बनते ही खिलाड़ियों के बिरयानी और मिठाई खाने पर बैन लगा दिया है। मिस्बाह ने ऐसा खिलाड़ियों के फिटनेस ठीक करने के लिए किया है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप भारत से हार का सामना करने के बाद पाकिस्तान के समर्थकों ने खिलाड़ियों के फिटनेस को लेकर सवाल उठाए थे।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की जनता के निशाने पर आ गए थे। उनकी फिटनेस को लेकर जनता ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, मिस्बाह ने राष्ट्रीय कैम्प और घरेलू टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की डाइट में बदलाव करने की मांग की है ताकि टीम में नया फिटेनस कल्र्चर लाया जाए। उन्होंने खिलाड़ियों को बिरयानी और मिठाइयां खाने से मना किया है।

पाकिस्तान के पत्रकार साज सद्दीक ने ट्वीट किया, “खबरों के अनुसार, मिस्बाह-उल-हक ने घरेलू टूनार्मेट और राष्ट्रीय कैम्प में खिलाड़ियों के लिए आहार और पोषण की योजना को बदल दिया है। अब खिलाड़ियों के लिए बिरयानी या मिठाइयां नहीं होगीं।”

मिस्बाह और वकार यूनिस के मार्गदर्शन में अपनी पहली सीरीज में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका से होगा। पाकिस्तान अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से नौ अक्टूबर के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending