Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रिलेशनशिप को लेकर कार्तिक आर्यन ने दिया ऐसा बयान, टूट सकता है सारा का दिल!

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

अपने शानदार कंटेंट के दम पर इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। चॉकलेटी लुक की वजह से कार्तिक की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

खुद सारा अली खान भी कार्तिक को अपना क्रश बता चुकी हैं। हाल ही में कार्तिक ने अपने रिलेशन को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी जिसे जानकर सारा का दिल टूट सकता है।

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा कि एक मात्र समर्पित रिश्ता उनके काम और प्रशंसकों के साथ है। आपको बता दें कि यह इंटरव्यू एक्जिबिट पत्रिका के फरवरी अंक के लिए लिया गया था।

उन्होंने कहा, “मैं ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहा हूं और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है। मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है। मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं।”

ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा “मैं कहना चाहूंगा कि यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए। उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए।”

कार्तिक कोई स्टार पुत्र नहीं हैं, लेकिन उनके पास ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के जरिए ढेर सारे प्रशंसक हैं। वह कहते हैं ‘सोनू..’ उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है।

कार्तिक ने कहा, “मेरी अगली फिल्म ‘लुका छुपी’ रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं। मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं। और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं।”

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending