Connect with us

मनोरंजन

कंगना रनौत ने दी खुली धमकी, कहा-एक-एक कर सभी को…

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की सफलता के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में उनको बिल्कुल समर्थन नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गिरोह बनाने वालों को वह बेनकाब कर देंगी। कंगना ने कहा, “अगर वे मेरा समर्थन करते तो भी मुझे क्या फायदा होता? मैं पहले ही 3-4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं। मैं 31 वर्ष की हूं और फिल्मकार हूं। मुझे प्रचार के लिए किसी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मेरा सवाल है कि झांसी की रानी क्या मेरी चाची है? वो जो आपके लिए हैं, वही मेरे लिए हैं। फिर ये लोग इतने क्यों डरे हैं? सिर्फ इसलिए कि मैंने वंशवाद, भाई-भतीजावाद के बारे में बात की और इससे वे हिल गए और उन्होंने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया।”

उन्होंने कहा, “इन लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। उनमें से कुछ मेरे दादाजी की उम्र के हैं। मैं बॉलीवुड में उन्हें भाई-भतीजावाद, और आय समानता जैसी छोटी-छोटी चीजों के लिए कहती रहती थी लेकिन अब मैं इनकी जान के पीछे पड़ जाऊंगी। सभी को एक-एक कर बेनकाब कर दूंगी। बॉलीवुड ने मेरे खिलाफ गैंग बनाकर मुसीबत मोल ली है।”

मनोरंजन

सफाईकर्मी की बेटी बन गई बॉलीवुड स्टार, जल्द आएगी बड़े बजट की फिल्म में नजर

Published

on

मुंबई। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा की शीतल अब बॉलीवुड स्टार बन चुकी है। शीतल जल्द ही श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आएंगी।

इससे पहले वो मेगा स्टार रजनीकांत, प्रीति झिंगयानी और किरण कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा शीतल भोजपुरी वेब सीरीज भैयाजी में लीड रोल प्ले कर रही हैं। शीतल के पिता संजय कुमार और मां राणो सफाई कर्मी हैं।

शीतल ने बीकेडी स्कूल पांवटा से 12वीं की पढ़ाई की है। आर्थिक तंगी के बावजूद शीतल को परिवार से पूरा सपोर्ट मिला और आज वो कामयाबी की बुलंदियों पर है।

शीतल ने कहा कि अब श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला है। शीतल बताती हैं कि उनकी फेवरेट स्टार सलमान खान, माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट उनके पसंदीदा स्टार हैं। फिल्मों में अभिनय करना उनका सपना है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending