Connect with us

मनोरंजन

25वें दिन भी जारी है उरी की शानदार कमाई, 200 करोड़ क्लब से है महज एक कदम दूर!

Published

on

मुंबई। विक्की कौशल के लिए साल 2019 काफी लकी साबित हो रहा है। इस साल आई विक्की की फिल्म ‘उरी’ ने इतिहास रचते हुए अब तक 192 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

रिलीज होन के चार हफ्ते बाद भी उरी की करिश्माई कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने 25वें दिन इतिहास रचते हुए 2.84 करोड़ की कमाई की।

फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। उरी ने कई फिल्मों को पछाड़ा है।

उरी के बाद रिलीज हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी और सोनम कपूर आहूजा और राजकुमार राव स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस पर आर्मी ड्रामा का मुकाबला नहीं कर पाई।

दोनों फिल्में उरी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई बड़ा नकारात्मक असर छोड़ पाने में नाकामयाब रहीं। वैसे 14 फरवरी पर रणवीर सिंह की गली बॉय आ रही है। तब तक उरी की कमाई का रुक पाना नामुमकिन लग रहा है।

 

प्रादेशिक

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए लता मंगेशकर और आमिर खान, राहत कोष में दान किए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर और सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में क्रमश: 25 लाख और 11 लाख रुपये का योगदान दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। फडणवीस ने कहा, “आमिर खान, महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25,00,000 रुपये के योगदान के लिए आपका शुक्रिया।”

वहीं फडणवीस ने महान गायिका से कहा, “हम महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 11,00,000 / -(11 लाख रु) रुपये के योगदान के लिए आदरणीय लता दीदी के भी आभारी हैं!” 16 अगस्त तक महाराष्ट्र के पुणे में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई, जबकि चार अन्य लोग लापता हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending