Connect with us

मनोरंजन

25वें दिन भी जारी है उरी की शानदार कमाई, 200 करोड़ क्लब से है महज एक कदम दूर!

Published

on

मुंबई। विक्की कौशल के लिए साल 2019 काफी लकी साबित हो रहा है। इस साल आई विक्की की फिल्म ‘उरी’ ने इतिहास रचते हुए अब तक 192 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

रिलीज होन के चार हफ्ते बाद भी उरी की करिश्माई कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने 25वें दिन इतिहास रचते हुए 2.84 करोड़ की कमाई की।

फिल्म की शानदार कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। उरी ने कई फिल्मों को पछाड़ा है।

उरी के बाद रिलीज हुई कंगना रनौत की मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी और सोनम कपूर आहूजा और राजकुमार राव स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा बॉक्स ऑफिस पर आर्मी ड्रामा का मुकाबला नहीं कर पाई।

दोनों फिल्में उरी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई बड़ा नकारात्मक असर छोड़ पाने में नाकामयाब रहीं। वैसे 14 फरवरी पर रणवीर सिंह की गली बॉय आ रही है। तब तक उरी की कमाई का रुक पाना नामुमकिन लग रहा है।

 

मनोरंजन

सफाईकर्मी की बेटी बन गई बॉलीवुड स्टार, जल्द आएगी बड़े बजट की फिल्म में नजर

Published

on

मुंबई। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा की शीतल अब बॉलीवुड स्टार बन चुकी है। शीतल जल्द ही श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘छिछोरे’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती नजर आएंगी।

इससे पहले वो मेगा स्टार रजनीकांत, प्रीति झिंगयानी और किरण कुमार जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा शीतल भोजपुरी वेब सीरीज भैयाजी में लीड रोल प्ले कर रही हैं। शीतल के पिता संजय कुमार और मां राणो सफाई कर्मी हैं।

शीतल ने बीकेडी स्कूल पांवटा से 12वीं की पढ़ाई की है। आर्थिक तंगी के बावजूद शीतल को परिवार से पूरा सपोर्ट मिला और आज वो कामयाबी की बुलंदियों पर है।

शीतल ने कहा कि अब श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला है। शीतल बताती हैं कि उनकी फेवरेट स्टार सलमान खान, माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट उनके पसंदीदा स्टार हैं। फिल्मों में अभिनय करना उनका सपना है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending