Connect with us

मनोरंजन

इस अजीबोगरीब बीमारी से जूझ रहे हैं विक्की कौशल, जानकर रह जाएंगे दंग!

Published

on

मुंबई। फिल्म “उरी” में अपने दमदार किरदार को लेकर विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। विक्की इस फिल्म में एक फौजी के किरदार में थे जिसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा मेहनत की थी। फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

आज हम आपको विक्की कौशल से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि हमेशा फिट दिखने वाले विक्की एक अजीबोगरीब बीमारी से ग्रस्त हैं। इस बीमारी की वजह से उनका वजन कभी नहीं बढ़ता।

एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा- ”उरी के लिये मैंने 15 किलो वजन बढ़ाया था, राजी के समय मुझे उरी का ऑफर मिला था। तब मेरा वेट 77 किलो था, लेकिन 1 साल बाद मेरा वेट 90 किलो था।  मुझे वजन बढ़ाने में बहुत मेहनत करनी पड़ी। क्योंकि मुझे एक खूबसूरत बीमारी है वेट न बढ़ने की, चाहो कुछ भी खा लो मेरा वजन नहीं बढ़ता। ”

”फिल्म उरी खत्म होने के बाद मैं जिम नहीं गया हूं,  इस बीच मैंने ढेर सारा जंक फूड खाया है, पिज्जा, पास्ता, बर्गर सब खाया। लेकिन मेरा वजन 8 किलो घट गया है। ये बहुत खूबसूरत दिक्कत है, लेकिन मूवी के दौरान मुझे काफी मशक्कत करनी पड़ी। ऐसे में मुझे एक रुटीन बनाना पड़ता है,  सब कुछ बदलना पड़ता है।”

आपको बता दें, फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’  24 दिन में 189 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। मूवी के बॉक्स आफिस आंकड़ों ने सभी को हैरान किया है।

 

मनोरंजन

पुलवामा हमले के बाद सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, इस पाकिस्तानी कलाकार को किया फिल्म से बाहर

Published

on

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले के बाद पूरे देश में गुस्से का महौल है। आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ कई कड़े कदम उठाए हैं।

मोदी सरकार के अलावा पाकिस्तान के खिलाफ बॉलीवुड ने भी सख्ती दिखाई है। बॉलीवुड से जुड़े कई संगठनों ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है।

इन सब के बीच अब सलमान खान भी पाकिस्तान कलाकार को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को बाहर निकाल दिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है। इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था।

टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है। जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची में प्रस्तावित अपना दौरा स्थगित कर दिया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending