Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस अजीबोगरीब बीमारी से जूझ रहे हैं विक्की कौशल, जानकर रह जाएंगे दंग!

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म “उरी” में अपने दमदार किरदार को लेकर विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। विक्की इस फिल्म में एक फौजी के किरदार में थे जिसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा मेहनत की थी। फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है।

आज हम आपको विक्की कौशल से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि हमेशा फिट दिखने वाले विक्की एक अजीबोगरीब बीमारी से ग्रस्त हैं। इस बीमारी की वजह से उनका वजन कभी नहीं बढ़ता।

एक इंटरव्यू में विक्की ने कहा- ”उरी के लिये मैंने 15 किलो वजन बढ़ाया था, राजी के समय मुझे उरी का ऑफर मिला था। तब मेरा वेट 77 किलो था, लेकिन 1 साल बाद मेरा वेट 90 किलो था।  मुझे वजन बढ़ाने में बहुत मेहनत करनी पड़ी। क्योंकि मुझे एक खूबसूरत बीमारी है वेट न बढ़ने की, चाहो कुछ भी खा लो मेरा वजन नहीं बढ़ता। ”

”फिल्म उरी खत्म होने के बाद मैं जिम नहीं गया हूं,  इस बीच मैंने ढेर सारा जंक फूड खाया है, पिज्जा, पास्ता, बर्गर सब खाया। लेकिन मेरा वजन 8 किलो घट गया है। ये बहुत खूबसूरत दिक्कत है, लेकिन मूवी के दौरान मुझे काफी मशक्कत करनी पड़ी। ऐसे में मुझे एक रुटीन बनाना पड़ता है,  सब कुछ बदलना पड़ता है।”

आपको बता दें, फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’  24 दिन में 189 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। मूवी के बॉक्स आफिस आंकड़ों ने सभी को हैरान किया है।

 

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending