Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

24वें दिन उरी ने बाहुबली को पछाड़ा, आंकड़े देखकर चौंक जाएंगे आप!

Published

on

Loading

मुंबई। विक्की कौशल की फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक को बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है। चौथे हफ्ते में भी फिल्म की धुंआधार कमाई जारी है।

चौथे हफ्ते में फिल्म ने मणिकर्णिका से ज्यादा कमाई की है। फिल्म ने रविवार को शानदार कमाई करते हुए 8.71 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

उरी की शानदार कमाई का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि फिल्म ने 23 वें और 24वें दिन बाहुबली से भी ज्यादा की कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ 23वें दिन बाहुबली 2 ने 6.35 करोड़ कमाए थे। जबकि 23वें दिन उरी ने 6.53 करोड़ की कमाई की है।

24वें दिन बाहुबली 2 ने 7.80 करोड़ कमाए थे। 24वें दिन उरी की कमाई 8.71 करोड़ है। उरी चौथे हफ्ते में 200 करोड़ की कमाई करने के काफी नजदीक है।

तरण आदर्श के मुताबिक़ चौथे हफ्ते में शुक्रवार को उरी ने 3.43 करोड़, शनिवार को 6.53 करोड़, रविवार को 8.71 करोड़ की कमाई की।

अब तक भारतीय बाजार में मूवी ने 189.76 करोड़ की कमाई की है। ये आर्मी ड्रामा सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर आधारित है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending