Connect with us

प्रादेशिक

PUBG बन रहा हैं बच्चों की मौत का कारण! घरवाले चाह कर भी नहीं रोक पाते

Published

on

PUBG जैले मोबाइल गेम के दिवाने बढ़ते ही जा रहे हैं। बच्चे इसके इतने दिवाने हो रहे हैं कि पढ़ाई में भी उनका मन नहीं लगता। इस लोकप्रिय गेम की एक चिंताजनक घटना सामने आई है। इसके चलते मुंबई के एक लड़के ने सुसाइड कर लिया है। अप PUBG की वजह से जान जानी भी शुरू हो चुकी है।
दरअसल, मुंबई के कुर्ला के नेहरू नगर इलाके में रहने वाले एक 18 साल के लड़के ने आत्महत्या कर ली है। वो भी सिर्फ इसलिए की उसके घरवालों ने उसे PUBG खेलने के लिए स्मार्टफोन देने से मना कर दिया था। उसने अपने घरवालों से 37000 रुपए की डिमांड की थी, लेकिन घरवाले 20000 तक स्मार्टफोन दिलवाले को तैयार थे। इसी बात से नाराज होकर लड़के ने अपनी जान दे दी।

पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। बता दें कि साउथ कोरियन वीडियो गेम डेवलपर Bluehole का PUBG ऑनलाइन वीडियो गेम पूरी दुनिया में मशहूर है। दुनिया में इसके करीब 20 करोड़ से ज्याद प्लेयर्स हैं।

प्रादेशिक

दिल्ली में फिल्माया गया मशहूर सिंगर आशू पंजाबी का सेल्फी डीजे सॉन्ग

Published

on

रिपोर्ट-द्वारकेश बर्मन

नई दिल्ली। दिल्ली के करोल बाग ऊषा रोड पर स्थित हाइड आउट कैफे लॉज में मशहूर पॉप सिंगर आशू पंजाबी कि सुरमधुर आवाज में आज के जमाने में ट्रेंड करती सेल्फी के ऊपर लिखा गया डीजे सॉन्ग फिल्माया गया।

साथ ही वीआईपी फिल्म्स प्रोडक्शन वह आज की दिल्ली और आलंबन चैरिटेबल ट्रस्ट के बैनर तले आज की दिल्ली अचीवर्स अवॉर्ड 2019 का भी आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत समाज सेवा से जुड़े कई समाजसेवीयों  को व बुद्धिजीवी, लेखन व पत्रकारिता जगत से जुड़े लोगों को भी सम्मानित किया गया।

सेल्फी डीजे सांग को वीआईपी फिल्म प्रोडक्शन के फाउंडर पंकज त्यागी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और इस गाने का निर्देशन आज की दिल्ली के डायरेक्टर योगराज शर्मा द्वारा किया जा रहा है। इस गाने को पॉप सिंगर आशु पंजाबी द्वारा लिखा गया है साथ ही आशू ने हीं इस गाने का म्यूजिक भी तैयार किया है। माना जा रहा है क्लबिंग डिस्को का शौक रखने वाले युवाओं व वयस्कों के लिए आने वाला यह गाना पार्टी एनिमल सॉन्ग एंथम के रूप में पहचाना जाएगा।

इस पार्टी डीजे साँग में लेखक व गायक आशू पंजाबी के साथ रेम्प व ग्लैमर की दुनिया में तेजी से अपने कदम बढ़ा रहीं मॉडल दीक्षा नजर आएंगी। साथ ही इस गाने में नजर आएंगे बिग बी, जी हां यानी कि बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन से अब तक लिविंग लेजेंड की पहचान बना चुके अमिताभ बच्चन जी के डुप्लीकेट।

जब इस बाबत गाने के निर्देशक आज की दिल्ली के डायरेक्टर योगराज शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह गाना आने वाले समय में क्लब और डीजे पर खूब धूम मचाने वाला है शर्मा ने कहा कि हमें यह पूर्ण विश्वास है क्योंकि इस गाने के बोल इतने सरल हैं और गाना आज के युवाओं की अपेक्षाओं को मद्देनजर रखते हुए फिल्माया जा रहा है।

इस गाने पर चर्चा करते हुए मशहूर पॉप सिंगर आशु पंजाबी बोले की आज के इस युग में क्या बच्चे क्या नौजवान और क्या वयस्क व बुजुर्ग सभी इंटरनेट पर चल रही सोशल साइटों पर ट्रेंड में आने के लिए दिन रात सेल्फी खींचते नजर आते हैं ऐसे में कुछ ऐसा ही हाल आजकल डीजे फ्लोर क्लब व पब में देखने को मिलता है।

उन्होंने कहा कि आज समूचा देश सेल्फी को लेकर क्रेजी हो चला है ऐसे में मेरे द्वारा लिखा और गाया गया यह गीत जहां एक और सेल्फी पर आधारित है वहीं इसका म्यूजिक भी पार्टी थीम पर तैयार किया गया है क्योंकि हमारा फोकस डीजे थीम सोंग बनाना था ऐसे में हमारे द्वारा इस गाने को बनाते समय हर बारीकी पर ध्यान दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं आशू बोले की अभी जिस प्रकार इस गाने को शूट किया जा रहा है आपने देखा कि आज के दौर और पार्टी थीम को ध्यान में रखते हुए जबरदस्त डांसिंग सॉन्ग तैयार किया जा रहा है। इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार हैं ‘ तू मेरी हीरोइन ते मैं तेरा हीरो…. तू सोणी मैं सोणा बाकी सारे जीरो” तेरी मेरी जोड़ी हिट सोनिए तेरी मेरी सेल्फी हो गई हिट सोनिए’।

इस गाने को लेकर मॉडल दीक्षा ने बताया कि क्योंकि आज आशु पंजाबी पहले से उनके मित्र हैं इसलिए उनको यह सॉन्ग ऑफर हुआ और साथ ही उन्होंने इस गाने में अपनी सहभागिता दर्ज कराने की सहमति इसलिए भी दी क्योंकि आजकल सेल्फी का दौर है और म्यूजिक पर नाच गाना हमेशा से ही लोगों को पसंद आता रहा है ऐसे में उन्हें इस गाने से बहुत उम्मीदें हैं।

निर्माता पंकज त्यागी ने भी इस गाने के बोल का हवाला देते हुए कहा कि यह गाना हिट ही होने वाला है बाकी जब भी जनता के बीच में जाएगा तब पता चलेगा।

शूटिंग के दौरान देश भर के कोने कोने से चिन्हित कर बुलाए गए आर्टिस्टो को शूटिंग के बाद सम्मानित किया गया। इस गाने से जुड़ी प्रोडक्शन टीम एवं सभी आर्टिस्ट इस गाने को लेकर खासा उत्साहित नजर आए, और साथ योगराज शर्मा ने बताया कि यह गाना जल्द ही टीवी और यूट्यूब पर रिलीज कर दिया जाएगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending