Connect with us

खेल-कूद

मुस्लिम क्रिकेटर संग रह चुका है इस एक्ट्रेस का अफेयर, आइटम नंबर से आईं थी सुर्खियों में

Published

on

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। हालांकि, ये एक्ट्रेस ‘दिल्ली की सर्दी’ आइटम नंबर से सुर्खियों में आई थीं। फिलहाल उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाई हुई है। आइए जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से –

अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी की थी। ऐसी खबरें भी थी कि एक्ट्रेस शादी से पहली प्रेग्नेंट हो गई थीं। 2010 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।

अमृता, इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ रिलेशनशिप में रही थीं। दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया। लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था।

साल 2004 में अमृता की फिल्म “गर्लफ्रेंड” से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म में उन्होंने लेस्बियन रोल निभाया था। इस रोल ने उन्होंने बॉलीवुड में अलग पहचान दी।

View this post on Instagram

Always Family First 💥💥💥 #Diwalitime❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on

बॉलीवुड गलियारे में अमृता की करीना कपूर खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। उनके गर्ल-गैंग की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

#BOLLYWOOD #ENTERTAINMENTNEWS #FILMS #CRICKET

अन्तर्राष्ट्रीय

Cricket : शान मसूद के शतक की बदौलत इंग्लैंड पर भारी हुआ पाकिस्तान

Published

on

By

मैनचेस्टर टेस्ट के दूसरे दिन पाकिस्तान मजबूत स्थिति में हैं। पाक टीम ने अपनी पहली पारी में 326 रन बनाए हैं। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज़ चल रही है।

पाक ने ये स्कोर शान मसूद के शानदार 156 रनों की बदौलत बनाए हैं। पाकिस्तान टीम के खिलाफ इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड और डोम बेस ने अच्छी गेंदबाज़ी की। दोनों ही गेंदबाजों ने 3-3 विकेट झटके हैं।

छोटे मेहमान के साथ पापा हार्दिक ने साझा की क्यूट फोटो

पाकिस्तान के इस स्कोर का पीछा करने उतरी इंग्लैंड टीम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 92 रन बना लिए हैं। इसमें जोस बटलर 15 और ओली पोप 46 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं। इंग्लैंड टीम के पास 6 विकेट बाकी हैं, जबकि अभी पाकिस्तान के पास 234 रनों की लीड है।

#pakistan #englandvpakistan #engvspak #cricket

Continue Reading

Trending